24 साल बाद 52 के अक्षय कुमार ने किया हेलीकॉप्टर स्टंट, 7 कैमरे से ऐसे शूट हुआ सूर्यवंशी का ये खतरनाक सीन

बॉलीवुड के एक्‍शन स्‍टार कहे जाने वाले एक्‍टर अक्षय कुमार की फ‍िल्‍म सूर्यवंशी का ट्रेलर हाल ही में र‍िलीज हुआ है। ट्रेलर में अक्षय कुमार हेलीकॉप्टर से स्टंट करते नजर आए हैं। यह सीन वाकई खतरनाक है।

Akshay Kumar
Akshay Kumar 

बॉलीवुड के एक्‍शन स्‍टार कहे जाने वाले एक्‍टर अक्षय कुमार की फ‍िल्‍म सूर्यवंशी का ट्रेलर हाल ही में र‍िलीज हुआ है। ट्रेलर में अक्षय कुमार हेलीकॉप्टर से स्टंट करते नजर आए हैं। यह सीन फ‍िल्‍माना बेहद खतरनाक था लेकिन अक्षय कुमार पूरी शिद्दत और सहजता के साथ इसे पूरा किया। इस फ‍िल्‍म में अक्षय कुमार एटीएस चीफ वीर सूर्यवंशी के किरदार में हैं। 

फ‍िल्‍म की कहानी मुंबई धमाके से जुड़ी है। मुंबई ब्लास्ट के लिए 1 टन गोला बारूद दुश्मन लेकर आए थे जिसमें से 400 किलो का इस्‍तेमाल हो गया जबकि 600 किलो अभी भी कहीं पर दफ्न है। यह फ‍िल्‍म इसी खोज पा आधारित है। अक्षय कुमार आतंकियों के खिलाफ मिशन में जुट जाते हैं और इसी मिशन को सफल बनाने के ल‍िए वह हेलीकॉप्टर से एक स्टंट सीन करते नजर आते हैं। 

बता दें कि 24 साल फिल्म अक्षय कुमार ने हेलीकॉप्टर स्टंट किया था और अब 52 साल की उम्र में भी वह पूरी शिद्दत से इस सीन को कर गए। हेलीकॉप्टर वाला सीक्वेंससात कैमरे के साथ शूट किया, जिसकी वजह से वह सीक्वेंस टाइम से शूट हो गया। अक्षय कुमार ने ट्रेलर रिलीज के मौके पर बताया कि इस सीन को लेकर वह काफी उत्‍साहित थे और इसे करने में उन्‍हें बेहद मजा भी आया।

7.5 लाख की बाइक से पहुंचे थे अक्षय
ट्रेलर लॉन्‍च कार्यक्रम में अक्षय कुमार ने एक दमदार बाइक से एंट्री मारी। यह बाइक थी होंडा सीबीआर 650 एफ  (Honda CBR650F)। लाल, सफेद और काले रंग की इस शानदार बाइक पर अक्षय कुमार का स्‍टाइल देखते ही बन रहा था। अक्षय कुमार इस बाइक पर काफी जम भी रहे थे। बता दें कि इस बाइक की कीमत और फीचर आपको हैरान कर सकते हैं। अक्षय कुमार जिस होंडा सीबीआर 650 एफ  (Honda CBR650F)बाइक की सवारी कर सूर्यवंशी के ट्रेलर लॉन्‍च कार्यक्रम  में पहुंचे उसकी एक्‍स शोरूम कीमत 7.5 लाख रुपये के आसपास है।

अगली खबर