Sooryavanshi: ATS ऑफिसर के लिए अक्षय ने घटाया 9 किलो वजन, रोहित शेट्टी संग दोबारा काम करने को लेकर कही ये बात

Sooryavanshi Actor: एक्टर अक्षय कुमार अपनी नई फिल्म सूर्यवंशी को लेकर चर्चा में हैं। एक्टर इस फिल्म में एटीएस ऑफिसर का किरदार निभाने जा रहे हैं। हाल ही में उन्होंने फिल्म में अपने किरदार को लेकर बात की।

Akshay Kumar And Rohit Shetty
Akshay Kumar And Rohit Shetty 

मुख्य बातें

  • नई फिल्म सूर्यवंशी को लेकर अक्षय कुमार ने हाल ही में खुलकर बात की।
  • इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार ने 9 किलो वजन अपना कम किया।
  • फिल्म सूर्यवंशी इसी साल 27 मार्च को रिलीज होने वाली है।

बॉलीवुड में अक्षय कुमार बेहद फिट एक्टर माने जाते हैं। नियम के पक्के अक्षय अपने काम को लेकर काफी सीरियस रहते हैं। इसके साथ ही एक्टर की कोशिश रहती है कि फिल्मों में वह अपने किरदार के साथ हमेशा न्याय कर सकें। वहीं एक्टर की फिल्म सूर्यवंशी को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ रणवीर सिंह और अजय देवगन भी दिखाई देंगे। इस फिल्म में वह एक एटीएस ऑफिसर की भूमिका निभा रहे हैं।

रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में अक्षय कुमार जमकर एक्शन सीन देते दिखाई देंगे। जिसकी झलक फिल्म के ट्रेलर में देख  चुके हैं। बता दें कि सूर्यवंशी का ट्रेलर लोगों को खूब पसंद आया है। हाल ही में एक वेबसाइट को अक्षय कुमार ने बताया कि एटीएस ऑफिसर दिखने के लिए उन्होंने 8 से 9 किलो वजन अपना कम किया है।

इसके साथ ही उन्होंने फिल्म को लेकर खुलकर बात की। उन्होंने बताया कि इससे पहले भी वह रोहित शेट्टी के साथ काम करना चाहते थे, लेकिन बात नहीं बन पाई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

अक्षय कुमार जब फिल्म में हेलीकॉप्टर सीन को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने बताया कि स्टंट करने में उन्हें मजा आता है। हालांकि जितनी उम्र मेरी अभी है उस हिसाब से आने वाले 4 से 5 साल बाद इस तरह के स्टंट नहीं कर पाउंगा। वहीं रोहित शेट्टी की कॉमेडी फिल्म में काम करने को लेकर जब अक्षय कुमार से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि संभावना हो सकती है। इसके लिए कोई आइडिया दे जो बॉक्स-ऑफिस पर शानदार कमाई कर सकें।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

वहीं  फिल्म सूर्यवंशी में पहली बार अजय देवगन, रणवीर सिंह और अक्षय कुमार एक साथ दिखाई देंगे। आने वाले दिनों में अक्षय कुमार एक नहीं बल्कि कई फिल्मों में दिखाई देंगे। जिसमें लक्ष्मी बॉम्ब, पृथ्वीराज, अतरंगी रे, बच्चन पांडे, जैसी कई फिल्में शामिल हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर