रमजान में 25,000 श्रमिकों को भोजन कराएंगे सोनू सूद, रोजा रखने वालों के लिए भी होगी व्यवस्था

Sonu Sood Help Migrant Workers: सोनू सूद फिर से जरूरतमंदों की तरफ मदद का हाथ बढ़ा रहे हैं। खबर है कि सोनू रमजान में 25,000 प्रवासी श्रमिकों को भोजन देंगे...

25,000 migrant workers Gets meals during Ramzan by Sonu Sood
सोनू सूद।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सोनू सूद फिर से जरूरतमंदों की तरफ मदद का हाथ बढ़ा रहे हैं।
  • खबर है कि सोनू रमजान में 25,000 प्रवासी श्रमिकों को भोजन देंगे। 
  • रमजान में रोजा रखने वालों के लिए सोनू सूद ने खाना बनाकर बांटने की व्यवस्था करेंगे।

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद लगातार कोरोना वायरस महामारी में आमजन की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। अब नई रिपोर्ट सामने आई है कि रमजान में सोनू सूद फिर से जरूरतमंदों की तरफ मदद का हाथ बढ़ा रहे हैं। खबर है कि सोनू रमजान में 25,000 प्रवासी श्रमिकों को भोजन देंगे। 
दरअसल सोनू सूद को जानकारी मिली है कि महाराष्ट्र के भिवाडी में कर्नाटक, बिहार, उत्तरप्रदेश और पश्चिम बंगाल जैसे कई राज्यों से आने वाले प्रवासी श्रमिक काफी परेशान हैं। इसी जानकारी के बाद से रमजान में रोजा रखने वालों के लिए सोनू सूद ने खाना बनाकर बांटने की व्यवस्था करेंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@sonu_sood) on


सोनू सूद कहा कहना है कि रमजान के महीने में श्रमिकों की सभी जरूरतों का ध्यान रखा जाएगा। इस कठिन परिस्थिति में हम किसी को एकसाथ खड़ा होना है ताकि कोई भूखा ना रहे। सोनू के पास अब 1.5 लाख मील उपलब्ध कराने का लक्ष्य है।   

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@sonu_sood) on


सोनू सूद पहले ही स्‍वास्‍थ्यकर्मियों के ल‍िए अपने होटल के दरवाजे खोल चुके हैं। सोनू का मुंबई के जूहू में स्थित होटल फिलहाल स्‍वास्‍थ्‍यकर्मियों के लिए खुला हुआ है। इसी के बाद उन्होंने 45,000 गरीबों को खाना ख‍िलाने का फैसला किया था। इस अभियान के तहत वह मुंबई में दैनिक आधार पर 45,000 से अधिक लोगों को भोजन करा रहे हैं। सोनू ये काम अपने दिवंगत पिता शक्ति सागर सूद के नाम पर 'शक्ति अन्नदानम अभियान' शुरू करके कर रहे हैं। 

अगली खबर