Sonu Sood ने फ‍िर पेश की मिसाल, एक्टर राजेश करीर की मदद के लिए आए आगे

बॉलीवुड एक्‍टर सोनू सूद कोरोना काल में एक नई छवि पेश कर रहे हैं। वह जरूरतमंदों की हर तरह की मदद कर रहे हैं। अब उन्‍होंने तंगी से जूझ रहे एक्‍टर राजेश करीर के ल‍िए भी मदद का हाथ बढ़ाया है।

Sonu Sood and Rajesh Kareer
Sonu Sood and Rajesh Kareer 

मुख्य बातें

  • सीर‍ियल बेगूसराय में श‍िवांगी जोशी के प‍िता की भूमिका में थे राजेश
  • काफी समय से काम ना मिलने से पूरा परिवार है परेशान
  • सोनू सूद बोले- जब घर जाना चाहें बताएं, पहुंचाया जाएगा

Sonu Sood made a call to begusarai co star rajesh kareer: बॉलीवुड एक्‍टर सोनू सूद कोरोना काल में एक नई छवि पेश कर रहे हैं। वह जरूरतमंदों को खाना खिला रहे हैं, प्रवासियों को घर भेज रहे हैं। परेशानी में फंसे लोगों की वह हर तरह की मदद कर रहे हैं। अब उन्‍होंने आर्थ‍िक तंगी से जूझ रहे एक्‍टर राजेश करीर के ल‍िए भी मदद का हाथ बढ़ाया है। सोनू सूद ने उनका हालचाल जाना और जल्‍द से जल्‍द मदद करने का वादा भी किया है।बता दें कि कोरोना वायरस महामारी की स्थिति में बहुत सारे टीवी कलाकार वित्तीय संकट से जूझ रहे हैं। राजेश करीर भी इस वक्‍त मुश्‍किल हालात से जूझ रहे हैं। राजेश ने टीवी शो बेगुसराय में ये रिश्ता क्या कहलाता है कि स्टार शिवांगी जोशी के पिता की भूमिका निभाई थी।

उन्‍होंने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्‍होंने कहा था- मैं एक कलाकार हूं और उम्मीद करता हूं कि बहुत सारे लोग मुझे पहचान रहे होंगे। अगर मैं नहीं कहूंगा तो यह जीवनभर मुझ पर बहुत भारी पड़ेगा। मुझे वास्तव में मदद की जरूरत है क्योंकि मेरी हालत अच्छी नहीं है। मैं पिछले 16 सालों से मुंबई में अपने परिवार के साथ रह रहा हूं। अगर आप लोग मेरी 300-400 रुपये के साथ मदद कर सकते हैं तो भी बड़ी मदद मिलेगी। क्योंकि मैं पंजाब वापस जाना चाहता हूं। मैं जीना चाहता हूं और जीवन को छोड़ना नहीं चाहता।

सोनू सूद ने क‍िया राजेश को फोन
स्‍पॉटबॉय से बातचीत में राजेश करीर ने बताया कि सोनू सूद ने उनसे फोन पर बात की और मेरी समस्‍याओं के बारे में पूछा। सोनू ने उनसे कहा कि जब भी वो जाना चाहें उससे दो दिन पहले उन्हें फोन करके बता दें. ताकि वो उनके और उनके परिवार के लिए ट्रांसपोर्ट की व्यवस्था कर सकें। सोनू सूद के इस कदम की सोशल मीडिया पर खूब सराहना हो रही है।

शिवांगी जोशी ने भी की मदद
मशहूर टीवी सीरियल बेगुसराय के एक्‍टर राजेश करीर को शिवांगी जोशी ने भी मदद की है। शिवांगी को जब उनके आर्थिक हालत के बारे में पता चला तो उन्होंने बिना देर किए उनके अकाउंट में 10 हजार रुपये ट्रांसफर कर दिए। राजेश ने एक वेबसाइट से बात करते हुए इस खबर की पुष्टि भी की। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर