Sonu Sood: इतनी भयानक स्थिति कि सोनू सूद भी हुए 'असहाय'! नहीं मिल पा रहे अस्पताल में बेड और दवाईयां

Sonu Sood News in Hindi: कोरोना वायरस की दूसरी लहर में स्थिति लगातार बदतर होती जा रही है और हालत ये है कि कई मरीजों के लिए अस्पताल में बेड और दवाईयां उपलब्ध कराने को लेकर सोनू सूद भी असहाय महसूस कर रहे हैं।

Sonu Sood
सोनू सूद  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • लगातार बढ़ते कोरोना केस के बीच बदतर होते जा रहे हैं हालात
  • अभिनेता सोनू सूद भी असहाय स्थिति में पहुंचे, नहीं मिले अस्पताल में बेड और दवाईयां
  • अभिनेता ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी, लोगों से सुरक्षित रहने की अपील

मुंबई: अभिनेता सोनू सूद को कौन नहीं जानता? पहले से ही एक फिल्म एक्टर के रूप में मशहूर अभिनेता को मसीहा के रूप में एक नई पहचान तब मिली थी जब उन्होंने साल 2020 में कोरोना लॉकडाउन के दौरान जरूरतमंद लोगों की मदद करनी शुरू की थी और इस भले काम को उन्होंने अब भी जारी रखा है। मरीजों से लेकर कई तरह से परेशान अन्य लोगों तक अभिनेता मदद पहुंचाने का काम कर रहे हैं लेकिन अब बिगड़ते हालात में एक्टर भी खुद को अपाहिज महसूस करने लगे हैं।

कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने बुरी तरह देश को झकझोर दिया है और एक बाद एक जैसे जैसे दिन बीत रहे हैं रोज मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। जाहिर तौर पर अस्पताल की सेवाएं लेने में आम लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे ही मजबूर और परेशान लोगों का एक आसरा सोनू सूद रहे हैं लेकिन तमाम तरह के संपर्क होने के बावजूद अब एक्टर को भी जरूरतमंद लोगों के लिए कई तरह की व्यवस्था करने में मुश्किल आ रही है, जिसका इजहार उन्होंने सोशल मीडिया पर किया है।

सोनू ने अपने एक ट्वीट में लिखा, 'सुबह से ही मैंने अपना फोन नीचे नहीं रखा है। पूरे भारत से हजारों कॉल आ रही हैं अस्पताल के बेड, मेडिसिन, इंजेक्शन के लिए, लेकिन अभी उनमें से कई को चीजें उपलब्ध नहीं करा पा रहा हूं, खुद को बहुत 'असहाय' महसूस कर रहा हूं। स्थिति डरावनी है, घर पर रहें , मास्क पहनें और खुद को संक्रमण से बचाएं।'

अपने अगले ट्वीट में अभिनेता ने लिखा, 'मैं अभी भी कायम हूं, मुझे यकीन है कि हम एक साथ कई और जीवन बचा सकते हैं। यह समय किसी पर दोष लगाने का नहीं, बल्कि एक ऐसे जरूरतमंद के लिए आगे आने का है, जिसे आपकी मदद की जरूरत है। जिन लोगों तक पहुंच नहीं है, उन्हें चिकित्सा संबंधी आवश्यकताएं प्रदान करने का प्रयास करें। चलो मिलकर जानें बचाएं। हमेशा आपके लिए तैयार।'

गौरतलब है कि सोनू सूद बीते एक साल से लगातार लोगों की मदद करके चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में एक्टर ने 10वीं और 12वीं की बोर्ड की परीक्षाएं रद्द करने की मांग करते हुए छात्रों का समर्थन किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर