जब शादीशुदा सुनील शेट्टी से जुड़ा था सोनाली बेंद्रे का नाम, आधी रात को फोन कर लोग कहते थे ये बात

बॉलीवुड
Updated Sep 22, 2019 | 10:30 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे और सुनील शेट्टी ने कई फिल्मों में साथ काम किया था। दर्शकों को दोनों की जोड़ी काफी पसंद आ रही थी। इसके बाद दोनों के अफेयर की खबरें आने लगी थीं।

Sonali Bendre with Suniel Shetty
Sonali Bendre with Suniel Shetty 

मुख्य बातें

  • एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे और सुनील शेट्टी ने कई फिल्मों में साथ काम किया था जिसके बाद दोनों के लिंक अप की खबरें आने लगीं
  • उस समय सोनाली की तो शादी नहीं हुई थी लेकिन सुनील शेट्टी शादीशुदा था
  • सोनाली ने बताया था कि सुनील से अफेयर की खबरों का असर उनकी पर्सनल लाइफ पर हुआ था

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे 90 के दशक की सबसे मशहूर, खूबसूरत, टैलेंटेड और कामयाब अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने कई बड़ी फिल्मों में काम किया। सोनाली बेंद्रे ने कई फिल्मों में एक्टर सुनील शेट्टी के साथ काम किया और दर्शकों को काफी पसंद भी किया। 

सोनाली बेंद्रे और सुनील शेट्टी फिल्म भाई, रक्षक और सपूत जैसी फिल्मों में साथ नजर आए। दोनों की जोड़ी दर्शकों को बहुत पसंद आ रही थी लेकिन साथ में काम करने के चलते दोनों का नाम जुड़ने लगा और खबरें आईं कि वो एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।  कहा गया कि सोनाली सुनील से बहुत प्यार करती हैं और उनसे शादी करना चाहती हैं। इस समय सुनील शेट्टी पहले से शादीशुदा थे। कहा गया कि शादीशुदा होने के चलते सुनील शेट्टी ने सोनाली के प्रपोजल के लिए मना कर दिया जिसके चलते उनका रिश्ता खत्म हो गया। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonali Bendre (@iamsonalibendre) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonali Bendre (@iamsonalibendre) on

 

अफेयर की खबरों से पर्नल लाइफ पर पड़ा था असर

सोनाली ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनके लिंक अप की खबरों के चलते उनकी दोस्ती पर बुरा असर पड़ा था। उन्होंने कहा, 'हां सुनील और मेरे बीच टेंशन पैदा हो गई थी। शुरुआत में हम दोनों इन खबरों पर हंसे क्योंकि यह बहुत फनी थी। लेकिन एक समय के बाद यह फनी लगनी बंद हो गई। इसने हमारी पर्सनल जिंदगी पर असर डालना शुरू कर दिया था। फिर यह हमें फनी नहीं लग रही थी।'

सोनाली ने कहा, 'मुझे नहीं पता कि इन खबरों ने सुनील की पर्सनल लाइफ पर क्या असर डाला था क्योंकि मैंने इस बारे में उनसे बात नहीं की। लेकिन मैं अपनी निजी जिंदगी के बारे में बता सकती हूं कि इसने मुझे किस तरह प्रभावित किया। मैं सिंगल थी और मुझे किसी को जवाब नहीं देना था तो मैं अंदाजा लगा सकती हूं कि इसने सुनील की पर्सनल लाइफ पर क्या असर डाला होगा, क्योंकि वो शादीशुदा थे। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suniel Shetty (@suniel.shetty) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suniel Shetty (@suniel.shetty) on

 

आधी रात को आते थे अंजान लोगों के फोन

सोनाली बेंद्रे ने आगे बात करते हुए कहा, 'लोग नहीं समझते कि यह फनी नहीं है कि आपको रात को 2 बजे फोन आता है और कोई बेवकूफ आपको कहता है कि मैं सुनील शेट्टी बोल रहा हूं। चलो, मेरे साथ भाग चलो।' यह फनी नहीं है कि आप एक अजनबी से मिलो और वो खड़ा होकर आपसे पूछे, 'क्या सच में आपका सुनील शेट्ट के साथ अफेयर चल रहा है?' यह फी नहीं है कि लोग कॉलेज में मेरी बहन से आकर पूछें कि क्या सच में तुम्हारी बहन का सुनील शेट्टी से अफेयर है? जब मेरे रिश्तेदार इस बात को लेकर सवाल खड़ा करते हैं। जब मेरे परिवार से इसे लेकर सवाल किया जाता है और उनसे सवाल किया गया है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर