Sonakshi Sinha Trolled: सोनाक्षी सिन्हा ने पोस्ट की सेल्फी, रामायण को लेकर लोगों ने फिर किया ट्रोल

Sonakshi Sinha Trolled: एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने हाल ही में अपनी 'संडे सेल्फी' सोशल मीडिया पर पोस्ट की जिसके बाद एक बार फिर लोगों ने सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

Sonakshi Sinha
Sonakshi Sinha  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सोनाक्षी सिन्हा ने पोस्ट की अपनी संडे सेल्फी
  • फोटो पर कमेंट कर लोगों ने एक्ट्रेस को फिर किया ट्रोल
  • ट्रोलर ने कमेंट कर पूछा- संजीवनी बूटी कौन लाया था?

देश में इन दिनों लॉकडाउन है और इस दौरान सभी अपने घरों में रहकर समय बिता रहे हैं, जो कि अब सभी के लिए थोड़ा मुश्किल होता जा रहा है। इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी एक सेल्फी सोशल मीडिया पर पोस्ट की, जिसे लेकर एक बार फिर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। 

दरअसल सोनाक्षी ने बुधवार को यह फोटो पोस्ट कर लिखा, 'संडे सेल्फी, क्योंकि अब मुझे नहीं पता कि कौन सा दिन है'। इसके साथ उन्होंने लाइफ इन द टाइम ऑफ कोरोना और लॉकडाउन जैसे हैशटैग्स का इस्तेमाल किया। सोनाक्षी ने जैसे ही अपनी यह फोटो पोस्ट की यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।  

इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि आप रामायण के किरदारों के बारे में भी भूल गईं हैं। एक अन्य यूजर ने कमेंट कर पूछा कि संजीवनी बूटी कौन लाया था? तो वहीं कुछ यूजर्स ने उन्हें फिर से रामायण देखने की सलाह दे दी।

इस सवाल का जवाब नहीं दे पाईं थीं सोनाक्षी सिन्हा

मालूम हो कि कौन बनेगा करोड़पति 11 में सोनाक्षी सिन्हां कर्मवीर रूमा देवी की मदद करने के लिए हॉट सीट पर बैठी थीं। इस दौरान 1 लाख 60 हजार रुपए का सवाल पूछा गया कि रामायण के अनुसार हनुमान किसके लिए संजीवनी बूटी लेकर आए थे? इस सवाल के चार ऑप्शन थे सुग्रीव, लक्ष्मण, सीता और राम। सोनाक्षी ने पहले तो इसके जवाब में सीता कहा लेकिन बाद में उन्होंने एक्सपर्ट एडवाइज लाइफलाइन का इस्तेमाल किया। इस सवाल का जवाब ने दे पाने के चलते सोनाक्षी को सोशल मीडिया पर बहुत ट्रोल किया गया। अब भी सोनाक्षी को इसे लेकर ट्रोल किया जाता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

सोनाक्षी ने जताया था अफसोस 

कुछ समय पहले सोनाक्षी ने अब उन्हें ट्रोल किए जाने पर अफसोस जताया था और कहा था कि इस सवाल पर हम दोनों (सोनाक्षी और रूमा देवी) ब्लैंक हो गए थे। यह थोड़ा एंबेरेसिंग था क्योंकि हम रामायण पढ़कर और देककर ही बड़े हुए हैं। यह पुरानी बात है जिसे 5-6 महीने हो गए और यह दुखद है कि लोग अब तक मुझे ट्रोल करते हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर