ट्रोलर्स पर भड़की सोनाक्षी सिन्हा, कहा-सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बहाने पा रहे हैं 'पब्लिसिटी'

Sonakshi Sinha On Sushant Singh Rajput's Death: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने ट्रोलर्स को लेकर नाराजगी जताई है। उनका कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बहाने कुछ लोग 'पब्लिसिटी' पाने में जुटे हैं।

Sonakshi Sinha Sushant Singh Rajput
सोनाक्षी सिन्हा और सुशांत सिंह राजपूत। 

मुख्य बातें

  • एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने खुदकुशी कर ली
  • उन्होंने अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी
  • उनकी अचानक हुई मौत से पूरा देश गमगीन है

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने सभी को झकझोर कर रख दिया है। उनकी मौत से नामचीन हस्तियों से लेकर आम शख्स तक हैरान है। कोई भी यह समझ नहीं पा रहा कि आखिर सुशांत ने आत्महत्या जैसा कदम क्यों उठाया? उनके निधन के बाद से सोशल मीडिया पर मानसिक स्वास्थ्य और अवसाद को लेकर चर्चा हो रही है। इसके अलावा लोग बॉलीवुड की चकाचौंध के पीछे की डरावनी हकीकत पर भी बात कर रहे हैं। साथ ही इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद को लेकर भी एक बार फिर आवाज उठ रही है। इसी बीच एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने उन लोगों को लताड़ लगाई है जो सुशांत सिंह राजपूत की मौत का उपयोग अपनी पब्लिसिटी के लिए कर रहे हैं।

Best dialogues of Sushant Singh Rajput

सोनाक्षी का कहना है कि इंडस्ट्री के एक शख्स की मौत हो चुकी है और कुछ लोग इसका इस्तेमाल भी पब्लिसिटी के लिए कर रहे हैं। उन्होंने ऐसे लोगों को सलाह दी है कि दिवंगत के प्रित सम्मान दिखाएं। सोनाक्षी ने ट्विटर पर लिखा, 'सूअरों के साथ रेसलिंग में समस्या यह है कि आप गंदे हो जाते हैं और सुअर को मजा आता है। कुछ लोग हमारी फ्रेटर्निटी के एक सदस्य की मौत का उपयोग पब्लिसिटी पाने के लिए कर रहे हैं। ऐसे लोग मौत की आड़ में अपने मुद्दों को उठा रहे हैं। कृपया यह सब बंद करें। आपकी नकारात्मकता, घृणा और जहर की अभी कोई आवश्यकता नहीं है। दुनिया से चले जाने वाले शख्स के प्रति कुछ सम्मान दिखाएं।'

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को मुंबई में बांद्रा स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। मुंबई पुलिस ने सोमवार को कहा कि सुशांत अवसाद में थे। पीटीआई के मुताबिक, पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मुंबई पुलिस को जांच में पता चला है कि एक्टर अवसाद की दवाइयां भी ले रहे थे। अधिकारी ने बताया कि मौके से कोई सुसाइट लेटर बरामद नहीं हुआ है। सुशांत सिंह राजपूत अपने दो रसोइयों और एक घरेलू सहायक के साथ रहते थे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर