Sonakshi Sinha PPE Kits: इन लोगों को खुद वीडियो कॉल करेंगी सोनाक्षी सिन्हा, करना होगा ये काम

Sonakshi Sinha PPE Kits: सोनाक्षी सिन्हा कोरोना वॉरियर्स की मदद के लिए आगे आई हैं। सोनाक्षी अभियान चला रही हैं, इसके जरिए वह हेल्थ केयर वर्कर के लिए सुरक्षा उपकरण (पीपीई किट) जुटा रही हैं।

Sonakshi Sinha
Sonakshi Sinha 

मुख्य बातें

  • सोनाक्षी सिन्हा ने पीपीई किट्स जुटाने के लिए नया अभियान शुरू किया है।
  • सोनाक्षी सिन्हा ने खुद सोशल मीडिया पर इसका खुलासा किया है।
  • सोनाक्षी मदद करने वालों का निजी तौर पर मैसेज देकर शुक्रिया अदा करेंगी।

मुंबई. सोनाक्षी सिन्हा एक बार फिर कोरोना वारियर्स की मदद के लिए आगे आ गई हैं। सोनाक्षी सिन्हा स्वास्थ कर्मचारियों के लिए सुरक्षा उपकरण (पीपीई किट) जुटाने के लिए अभियान चला रही हैं। सोनाक्षी मदद करने वालों का निजी तौर पर मैसेज देकर शुक्रिया अदा करेंगी। 

सोनाक्षी सिन्हा ने कहा, 'हमारे डॉक्टर्स, नर्स और स्वास्थ्य विभाग के सभी कर्मचारी अपनी जान जोखिम में डालकर हमारी सुरक्षा कर रहे हैं। मुझे नहीं लगता है कि अपनी जान को खतरे में डालकर दूसरों की जिंदगी की रक्षा करने से बेहतर और कुछ है।"

सोनाक्षी आगे कहती हैं- 'बदकिस्मती से, अस्पतालों को पीपीई किटों की कमी का सामना करना पड़ रहा है। इस कारण उनकी जिंदगी खतरे में पड़ रही है। इस अभियान के माध्यम से मैं अपने सभी फैंस से आगे आने और पीपीई किटों को दान देने की अपील कर रही हूं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Looking forward... to so much! #staystrong #neverlosehope

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

सीधे पहुंचाया जाएगा अस्पताल 
सोनाक्षी सिन्हा ने बताया कि- 'इन पीपीई किट को सीधे अस्पताल पहुंचाया जाएगा, जहां इनकी जरूरत है। यह समय की जरूरत है और मैं उम्मीद करती हूं कि हम साथ में मिलकर इस जंग का मुकाबला करेंगे।'

सोनाक्षी कहती हैं- 'जो भी शख्स 25 से 100 के बीच किट का योगदान करेंगे वह उन्हें सोशल मीडिया पर निजी तौर पर मैसेज कर उनका शुक्रिया अदा करेंगी। 100 से 200 किट देने वालों को सोनाक्षी एक स्पेशल वीडियो मैसेज देंगी।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Quarantine day 34: sat in my (parked) car today just to remember what it feels like #sundayselfie

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

इन लोगों को करेंगी वीडियो कॉल
सोनाक्षी सिन्हा ने कहा कि- ' जो कोई भी 200 से अधिक पीपीई किट देंगे, उनसे सोनाक्षी वीडियो कॉल पर बात करेंगी।' सोनाक्षी सिन्हा ने इससे पहले ट्वीट कर लिखा कि अपनी डोनेशन के बारे में सोशल मीडिया पर जानकारी देना और नहीं देना पर्सनल चॉइस है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनाक्षी सिन्हा अब अजय देवगन की फिल्म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म इस साल स्वतत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हो सकती है। इससे पहले वह फिल्म दबंग 3 में नजर आई थीं।    

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर