सीता रामम की दमदार होगी बॉक्स ऑफिस ओपनिंग, जानें दुलकर सलमान की फिल्म फर्स्ट डे करेगी कितने करोड़ का बिजनेस

Sita Ramam Box Office First day: सीता रमम के ट्रेलर ने अपने खूबसूरत गानों, मनमोहक सीन्स और स्टार्स की शानदार केमिस्ट्री से दर्शकों पर बड़ी छाप छोड़ दी है। इसमें दुलकर सलमान, जर्सी अभिनेत्री मृणाल ठाकुर और पुष्पा फेम रश्मिका मंदाना की तिकड़ी शानदार लग रही है...

dulquer salmaan mrunal thakur and rashmika mandanna Film Sita Ramam Box Office Prediction First day -
Sita Ramam Box Office Prediction  
मुख्य बातें
  • 'सीता रामम' इस शुक्रवार को रिलीज की जाएगी।
  • फिल्म डायरेक्टर हनु राघवपुडी ने निर्देशन में बनी है।
  • जानें कैसी रहेगी फिल्म 'सीता रामम' की ओपनिंग।

Sita Ramam Box Office: मचअवेटेड तेलुगु रोमांटिक फिल्म 'सीता रामम' इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। दुलकर सलमान और मृणाल ठाकुर की फिल्म सीता रमम के ट्रेलर को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। डायरेक्टर हनु राघवपुडी ने निर्देशन में बनी इस फिल्म में रश्मिका मंदाना भी अहम रोल में नजर आने वाली हैं। फिल्म में मृणाल ठाकुर सीता और दुलकर सलमान राम के किरदार में नजर आने वाले हैं। यही नहीं, मृणाल ठाकुर का ये साउथ में डेब्यू भी है। फिल्म को तीन भाषाओं तेलुगु, तमिल और मलयालम में रिलीज किया जाएगा।

सीता रमम के ट्रेलर ने अपने खूबसूरत गानों, मनमोहक सीन्स और स्टार्स की शानदार केमिस्ट्री से दर्शकों पर बड़ी छाप छोड़ दी है। इसमें दुलकर सलमान, जर्सी अभिनेत्री मृणाल ठाकुर और पुष्पा फेम रश्मिका मंदाना की तिकड़ी शानदार लग रही है। ट्रे़ड एनालिस्ट्स की मानें तो सीता रमम के वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 19.50 करोड़ रुपये से ज्यादा का कारोबार करने की उम्मीद है। फिल्म मूल तेलुगु भाषी राज्यों में 14 करोड़ रुपये की और एपी-टीजी में करीब 16 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है। 

पढ़ें- साउथ में हिट, बॉलीवुड में फेल रहे सीता रमम एक्टर Dulquer Salman, बॉक्स ऑफिस पर दोनों फिल्में हुई फ्लॉप

बताया जा रहा है कि दुलकर की फिल्म 25-30 करोड़ रुपये के बजट में बनी है। यह बड़े बजट की एनटीआर कला की फिल्म बिम्बिसार के साथ बॉक्स ऑफिस पर टकराने वाली है। दोनों फिल्मों ने आस-पास रिलीज को लेकर काफी सुर्खियां बटोरी हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि बॉक्स ऑफिस पर विजेता के रूप में कौनसी फिल्म उभरती है। हालांकि दोनों से ही दर्शकों को काफी उम्मीदें हैं।

ऐसी है फिल्म की कहानी
सीता रमम एक क्लासिक लव स्टोरी है और इसकी कहानी 60 और 70 के दशक पर आधारित है। जैसा कि हमें पता है सीता रमम की कहानी युद्ध के बैकग्राउंड पर है। दुलकर सलमान का किरदार राम फिल्म में एक अनाथ सैनिक का है, जो देश की सेवा कर रहा है। वहीं सीता, राम की प्रेमिका है। फिल्म में रश्मिका मंदाना आफरीन नाम की लड़की का किरदार निभा रही हैं। डायरेक्टर के मुताबिक, 'फिल्म की कहानी 60 के दशक पर आधारित है। उस दौरान हाई रैंकिंग ऑफिसर और सैनिकों के रिश्ते कैसे थे, इसे लेकर काफी ज्यादा रिसर्च की गई। आर्मी बेहद व्यवस्थित जगह होती है ऐसे में अलग-अलग रैंक के ऑफिसर के साथ व्यक्तिगत रिश्ते उस दौर में काफी अलग होंगे। जब हमें जवाब मिला तभी हमने सीन की शूटिंग की।' 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर