Shocking: सिंगर Mika Singh की मैनेजर ने उन्हीं के स्टूडियो में किया सुसाइड, KRK ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

Mika Singh manager commits suicide: सिंगर मीका सिंह की मैनेजर सौम्या ने उन्हीं के रिकॉर्डिंग स्टूडियो में आत्महत्या कर ली। हाल ही में इसकी खबर आई।

Mika Singh manager commits suicide
Mika Singh manager commits suicide  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • मीका सिंह की मैनेजर ने की आत्महत्या
  • KRK ने दी जानकारी
  • रिकॉर्डिंग स्टूडियो में नींद की गोलियां खाकर किया सुसाइड

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर मीका सिंह की मैनेजर को लेकर एक बड़ी खबर आई है। उनकी मैनेजर सौम्या ने मीका के रिकॉर्डिंग स्टूडियो में आत्महत्या कर ली है। ये स्टूडिया मुंबई के अंधेरी वेस्ट में है। सौम्या ने नींद की गोलियों खाकर आत्महत्या की है।

हाल ही में KRK बॉक्स ऑफिस ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने सौम्या की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा कि सिंगर मीका सिंह की मैनेजर सौम्या ने उनके मुंबई के अंधेरी वेस्ट स्थित रिकॉर्डिंग स्टूडियो में सुसाइड कर लिया। RIP। एक वेबसाइट ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि सौम्या ने पिछले हफ्ते सुसाइड की थी। जिस रिकॉर्डिंग स्टूडियो में उन्होंने आत्महत्या की है, वे वहीं रह रही थीं। 

वेबसाइट ने सूत्रों के हवाले से बताया कि सौम्या ने नींद की गोलियों की ओवरडोज लेकर आत्महत्या की। अब तक आत्महत्या के कारणों की जानकारी नहीं मिल पाई है। सूत्र ने बताया कि सौम्या के माता-पिता नहीं थे, लेकिन उनके दादा-दादी पंजाब में रहते हैं। इसी वजह से सौम्या के अंतिम संस्कार के लिए मीका उनका पार्थिव शरीर पंजाब लेकर गए।

मीका की अगर बात करें तो वे कई विवादों में घिर चुके हैं। राखी सावंत को किस करने पर काफी बवाल मचा था, इसके अलावा उनके खिलाफ ब्राजील की एक टीनएज मॉडल ने मामला दर्ज करवाया था। मॉडल का आरोप था कि सिंगर ने उन्हें सेक्शुअली रूप से अनुचित मैसेज भेजे थे। पिछले साल भी पाकिस्तान के कराची में एक इवेंट में परफॉर्म करने पर मीका पर ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन (AICWA) ने बैन लगाया था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर