कनिका कपूर की छठी कोरोना वायरस की रिपोर्ट आई निगेटिव, 17 दिन बाद अस्पताल से मिली छुट्टी

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) की छठी कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट निगेटिव आई है जिसके बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

Kanika Kapoor
Kanika Kapoor 

मुख्य बातें

  • बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर को अस्पताल से मिली छुट्टी
  • कनिका कपूर कोरोना वायरस पॉजिटिव मिली थीं जिसके बाद से वो अस्पताल में भर्ती थीं
  • कनिका का लखनऊ के SGPGIMS अस्पताल में इलाज चल रहा था

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर को कोरोना वायरस हो गया था जिसके बाद से वो लखनऊ के संजय गांधी पोस्टग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (SGPGIMS) अस्पताल में भर्ती थीं जहां उनका इलाज चल रहा था। अब कनिका ठीक हो गईं हैं और उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। वो पिछले करीब 17 दिन से अस्पताल में भर्ती थी।

इलाज के दौरान कनिका के कई बार टेस्ट हुए और शुरुआती पांच बार उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव मिली, लेकिन छठी बार उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई जिसके बाद उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। मालूम हो कि कनिका ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर यह जानकारी दी थी कि उन्हें कोरोना हो गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kanika Kapoor (@kanik4kapoor) on

कनिका की कोरोना रिपोर्ट आईं थीं पॉजिटिव

अस्पताल में कनिका के कोरोना के कई टेस्ट हुए और शुरुआती कुछ रिपोर्ट पॉजिटिव आईं जिससे उनके परिवार की चिंता बढ़ गई थी। उनके परिवार का कहना था कि वो चिंतित हैं, क्योंकि लग नहीं रहा कि इलाज का कनिका पर कोई असर हो रहा है। हालांकि डॉक्टरों का कहना था कि कनिका खतरे के बाहर हैं और स्थिर हैं।

पिछले महीने लंदन से लौटी थीं कनिका

कनिका कपूर 9 मार्च को लंदन से भारत लौटी थीं और देश आने के बाद वो सेल्फ आइसोलेशन में नहीं रहीं बल्कि कई पार्टियों में शामिल हुईं। बताया यह भी जा रहा था कि कनिका ने एयरपोर्ट पर स्क्रीनिंग नहीं करवाई थी और इससे बचने के लिए वो वॉशरूम में छुप गईं थीं। इसके बाद वो एक दिन मुंबई में रुकीं और बाद में लखनऊ व कानपुर गईं और पार्टियों में शामिल हुईं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kanika Kapoor (@kanik4kapoor) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kanika Kapoor (@kanik4kapoor) on

कनिका को लेकर अस्पताल ने किए थे खुलासे

कनिका कपूर ने अस्पताल पर यह आरोप लगाया था कि उन्हें खाने के लिए मक्खी लगे हुए फल दिए जा रहे हैं और कोई उनका ख्याल नहीं रख रहा है। यहां तक कि उन्हें पानी भी नहीं मिल रहा है। इसके बाद पीजीआई अस्पताल के डायरेक्टर आरके धीमन ने कनिका को लेकर हैरान करने वाले खुलासे किए। उन्होंने बताया कि कनिका कॉपरेट नहीं कर रही हैं। उन्हें अस्पताल के सबसे अच्छा सिंगल आइसोलेटेड कमरा दिया गया है लेकिन वो फिर भी नखरे कर रही हैं। उन्होंने कहा था, 'हमने कनिका के लिए ज्यादा गार्ड रखे हैं क्योंकि मुमकिन है कि वो भाग जाएं या शायद और लोगों में भी यह इंफेक्शन फैलाएं।'

अस्पताल ने बताया था कि कनिका के कमरे के आइसोलेटेड कमरे में टॉयलेट, पेशंट बेड और टेलिविजन है। इन सबके बावजूद उन्हें मरीज की तरह बर्ताव करना पड़ेगा, स्टार की तरह नहीं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर