Sidharth Malhotra के हाथ लगी एक्‍शन थ्रिलर फ‍िल्‍म, न‍िभाएंगे रॉ एजेंट का किरदार

सिद्धार्थ मल्होत्रा कारगिल युद्ध के हीरो विक्रम बत्रा का किरदार निभाने को तैयार है, इस बीच उनके फैंस के ल‍िए खुशखबरी आई है। अगली फ‍िल्‍म में सिद्धार्थ रॉ एजेंट का किरदार निभाएंगे।

Sidharth Malhotra
Sidharth Malhotra 

मुख्य बातें

  • बॉलीवुड एक्‍टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के हाथ लगी नई फ‍िल्‍म
  • कारगिल युद्ध के हीरो विक्रम बत्रा की फ‍िल्‍म में व्‍यस्‍त हैं सिद्धार्थ
  • अब पर्दे पर रॉ एजेंट का क‍िरदार न‍िभाते आएंगे नजर

बॉलीवुड एक्‍टर सिद्धार्थ मल्होत्रा कारगिल युद्ध के हीरो विक्रम बत्रा का किरदार निभाने को तैयार है, इस बीच उनके फैंस के ल‍िए खुशखबरी आई है। विक्रम बत्रा की शूटिंग पूरी करने में जुटे सिद्धार्थ के हाथ एक और एक्‍शन थ्रिलर फ‍िल्‍म लग गई है। इस अगली फ‍िल्‍म में सिद्धार्थ रॉ एजेंट का किरदार निभाएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स ने सिद्धार्थ को फाइनल कर लिया है और उनके अपोजिट नजर आने वाली अदाकारा की तलाश की जा रही है। जल्‍द ही अदाकारा का नाम भी फाइनल होने की संभावना जताई जा रही है।

निर्माता- निर्देशक करण जौहर की फ‍िल्‍म 'स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर' से सिनेमा की दुनिया में कदम रखने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा के बारे में खबर है कि वह रोनी स्‍क्रूवाला की फ‍िल्‍म में रॉ एजेंट का किरदार निभाएंगे। पिंकविला की र‍िपोर्ट में इस बात का दावा किया गया है। बता दें कि रोनी स्‍क्रूवाला के प्रोडक्‍शन के तरह की Uri: the Surgical strike फ‍िल्‍म बनी थी जिसने सफलता के नए कीर्तिमान बनाए थे। अब मेकर्स इसी तरह की एक और फ‍िल्‍म बनाना चाहते हैं। यह फ‍िल्‍म भारत-पाकिस्‍तान पर आधारित होगी जिसमें सिद्धार्थ पाकिस्‍तानमें रॉ एजेंट का किरदार निभाएंगे। 

कियारा संग र‍िलेशन को लेकर हैं चर्चा में 

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​रविवार को उनकी कथित गर्लफ्रेंड कियारा आडवाणी के साथ देखा गया। दोनों के एक दूसरे के करीब होने की चर्चा है हालांकि फिलहाल इस बारे में अटकलें ही लगाई जा रही हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार कपल शॉर्ट ड्राइव के लिए बाहर गए थे। उन्हें एक साथ बांद्रा में स्पॉट किया गया। दोनों को कार में फेस मास्क पहने नजर आए। कैजुअल आउटफिट में एक साथ दिखने के बाद दोनों के रिश्ते को लेकर और भी ज्यादा खबरें आनी शुरू हो गई हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर