Marjaavaan में क्‍यों चुना मसाला हीरो अवतार, स‍िद्धार्थ मल्‍होत्रा से Exclusive Interview की 5 खास बातें

बॉलीवुड
Updated Nov 12, 2019 | 16:01 IST

Sidharth Malhotra on Marjaavaan : मरजावां के साथ 70 के दशक के अमिताभ बच्‍चन की याद द‍िला रहे हैं स‍िद्धार्थ मल्‍होत्रा। अपने मसाला हीरो अवतार के बारे में उनका खुद का ये कहना है।

Sidharth Malhotra on Marjaavaan
Sidharth Malhotra on Marjaavaan  |  तस्वीर साभार: Times Now

कुछ फ‍िल्‍मों के साथ बॉलीवुड के शहरी हीरो की इमेज बन गए थे स‍िद्धार्थ मल्‍होत्रा। लेकिन मरजावां में स‍िद्धार्थ मल्‍होत्रा को देखकर कुछ अलग ही महसूस होता है। दरअसल, इसमें वह अर्बन हीरो न होकर मसाला हीरो के तौर पर आ रहे हैं। कुछ वैसा, जैसा 70 के दशक में पर्दे पर आता था। हालांक‍ि मरजावां के ट्रेलर को मिले रिस्‍पॉन्‍स को देखकर यही लगता है क‍ि स‍िद्धार्थ मल्‍होत्रा का देसी अवतार लोगों को पसंद आ रहा है। 

मरजावां की खास बात है क‍ि इसमें स‍िद्धार्थ मल्‍होत्रा और रितेश देशमुख बतौर हीरो और व‍िलेन, फ‍िल्‍म एक व‍िलेन के बाद एक बार फ‍िर दिखाई देंगे। फ‍िल्‍म के गाने भी पॉपुलर हो रहे हैं। इसमें प्‍यार दो प्‍यार लो, ओ हइया और क‍िन्‍ना सोणा के रीमिक्‍स वर्जन हैं। 

तो स‍िद्धार्थ मल्‍होत्रा खुद इस फ‍िल्‍म को लेकर क्‍या सोचते हैं, उन्‍होंने हमारे साथ Exclusive Interview में ये बातें शेयर की हैं - 

1. अम‍िताभ बच्‍चन से प्रेर‍ित है रोल 
ये ब‍िल्‍कुल सही है क‍ि मरजावां के डायरेक्‍टर मिलाप और मैंने इस रोल के लिए अमिताभ बच्‍चन से प्रेरणा ली है। दीवार हो, या शहंशाह या फ‍िर कुली, उनके इन क‍िरदारों का कुछ ह‍िस्‍सा आपको मरजावां के रघु में नजर आएगा। लंबे बाल, लेदर जैकेट, चेहरे पर गुस्‍सा - ये सब उस जमाने के हीरो से ही लिए गए हैं। रघु में आपको सनी देओल और संजय दत्‍त की झलक भी नजर आएगे। हो सकता है क‍ि फ‍िल्‍म के साथ पर्दे पर रेट्रो ट्रेंड फ‍िर से छा जाए।

 

 

2. अर्बन हीरो से अचानक देसी लुक क्‍यों 
काफी समय से एक तरह के किरदार कर रहा था, तो सभी ने बोला क‍ि कुछ नया करो (मजाक में)। वैसे एक एक्‍टर के तौर पर जरूरी है क‍ि आप कुछ नया आजमाते रहें। बॉलीवुड में आने वाला इसी तरह की इमेज लेक‍र ही इंडस्‍ट्री में आता है क‍ि वो नाच-गाना, मारधाड़, कॉमेडी, रोमांस सब करेगा। जब मुझे मौका मिलेगा तो मैं इसे छोड़ने का तो सवाल ही नहीं था। 

 

 

3. कोई ऐसा पॉइंट जहां बहुत इमोशनल हो गए हों 
मरजावां एक इमोशनल स्‍टोरी है। ये तो नहीं बताउंगा क‍ि कहां, लेकिन फ‍िल्‍म के एक मोड़ पर बेहद इमोशनल ट्व‍िस्‍ट आता है। उस पॉइंट पर मैं बेहद भावुक हो गया था।

 

 

 

4. कॉमेडी फ‍िल्‍मों के बीच क्‍या चलेगी एक्‍शन फ‍िल्‍म 
दर्शक हमेशा कुछ नया देखना चाहते हैं। लगातार कॉमेडी फ‍िल्‍में आ रही हैं तो बेशक दर्शकों को बीच में कोई ब्रेक भी चाहिए होगा। फ‍िर मरजावां एक इमोशनल एक्‍शन फ‍िल्‍म है जिसमें हर तरह का मसाला है। दर्शक तो ट्रेलर से ही अंदाजा लगा लेती है क‍ि फ‍िल्‍म कैसी होगी। यूट्यूब पर फ‍िल्‍म को अच्‍छा रिस्‍पॉन्‍स मिला है। ऐसे में पूरी उम्‍मीद है क‍ि दर्शक इसे पसंद करेंगे। 

5 काला चश्‍मा के बाद कब आएगा अगला डांस नंबर
(हंसते हुए) पहले लोग कह रहे थे कि रोमांट‍िक गाना नहीं आता। अब जब आया है तो डांस नंबर का इंतजार है। मैं लकी हूं क‍ि मुझे अपने करियर में इतने अच्‍छे गाने मिले हैं। मरजावां के गानों को भी अच्‍छा रिस्‍पॉन्‍स मिला है। भले ही वो रीमिक्‍स हो या तुम्‍हीं आना जैसे रोमांट‍िक सॉन्‍ग। बाकी ये स‍िलस‍िला तो चलता ही रहेगा। 
 

अगली खबर
Marjaavaan में क्‍यों चुना मसाला हीरो अवतार, स‍िद्धार्थ मल्‍होत्रा से Exclusive Interview की 5 खास बातें Description: Sidharth Malhotra on Marjaavaan : मरजावां के साथ 70 के दशक के अमिताभ बच्‍चन की याद द‍िला रहे हैं स‍िद्धार्थ मल्‍होत्रा। अपने मसाला हीरो अवतार के बारे में उनका खुद का ये कहना है।
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...