फिल्म की शूटिंग के दौरान घूमने निकले सिद्धार्थ मल्होत्रा की बाइक फिसली, हाथ- पैरों में लगी चोट

बॉलीवुड
Updated Sep 17, 2019 | 22:17 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों कारगिल में हैं जहां वो शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक की शूटिंग कर रहे हैं। हाल ही में वो फिल्म की शूटिंग से समय निकालकर घूमने गए और इस दौरान यह हादसा हो गया।

Sidharth Malhotra
Sidharth Malhotra  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी फिल्म की शूटिंग सेट पर बाइक चलाते वक्त घायल हो गए
  • सिद्धार्थ पहाड़ी इलाके में बाइक राइड पर निकले थे जहां उनकी बाइक फिसल गई
  • सिद्धार्थ यहां शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक की शूटिंग कर रहे थे

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा पिछले कुछ दिनों से अपनी आने वाली फिल्म को लेकर चर्चा में हैं। वो कारगिल में हैं जहां वो फिल्म शेरशाह की शूटिंग कर रहे हैं। यह फिल्म शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक है, जिसमें सिद्धार्थ उनका रोल निभाते दिखेंगे। अब सिद्धार्थ से जुड़ी एक खबर सामने आई है जो उनके फैंस को निराश करने वाली है।

दरअसल यहां फिल्म की शूटिंग करते वक्त सिद्धार्थ घायल हो गए। खबरों की मानें तो वो अपने को- स्टार शिव पंडित के साथ पहाड़ी इलाके में बाइक चलाने गए थे जहां उनका एक्सिडेंट हो गया। बताया जा रहा है कि शिव की बाइक फिसल गई जिससे उनका बैलेंस बिगड़ गया, इसके बाद पीछे आ रहे सिद्धार्थ को भी अपनी बाइक में ब्रेक लगाने पड़े जिसके चलते उनकी बाइक भी फिसल गई। इसमें उनके हाथ- पैरों में चोट लगी है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra) on

 

इस घटना के बाद उन्हें आर्मी अस्पताल ले जाया गया। सूत्रों के मुताबिक दोनों एक्टर्स ने हेलमेट और सेफ्टी गियर पहने थे जिसके चलते बड़ा हादसा टल गया। बताया जा रहा है कि इस दिन फिल्म का अहम सीन शूट होना था जिसकी वजह से चोट लगने के बाद भी सिद्धार्थ ने फिल्म की शूटिंग जारी रखी। माना जा रहा है कि उनकी चोट को ठीक होने में एक हफ्ते से अधिक समय लगेगा। एक्टर ने खुद एक इंटरव्यू में कहा कि इस तरह के हादसे होते रहते हैं जिससे शेड्यूल थोड़ा आगे बढ़ जाता है, मुझे लगता है कि यह इससे ज्यादा भयानक हो जाता। अगले कुछ दिनों में मैं बिलकुल ठीक हो जाऊंगा। मालूम हो कि सिद्धार्थ फिल्म के अधिकतर हिस्से की शूटिंग पूरी कर चुके हैं।

सिद्धार्थ ने बात करते हुए आगे कहा, 'यह पूरी तरह से नया एक्सपीरियंस है क्योंकि यहां बहुत अधिक फिल्मों की शूटिंग नहीं हुई हैं। हमने यहां बहुत सी नई लोकेशन ढूंढी हैं। हमने यहां ऐसी जगहों पर शूटिंग की जो वैसी ही हैं जैसी जगह पर कारगिल की लड़ाई हुई थी।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra) on

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो इस साल सिद्धार्थ की फिल्म जबरिया जोड़ी रिलीज हुई थी जिसमें वो एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के साथ नजर आए थे। हालांकि फिल्म दर्शकों को पसंद नहीं आई थी। अब सिद्धार्थ फिल्म मरजावां में नजर आएंगे जो इस साल रिलीज होगी, फिल्म में उनके अलावा एक्टर रितेश देशमुख, तारा सुतारिया, रकुल प्रीत और रवि किशन होंगे। इसके अलावा वो फिल्म शेरशाह में डबल रोल निभाते दिखेंगे। फिल्म में विक्रम बत्रा और उनके जुड़वां भाई विशाल बत्रा का रोल निभाते नजर आएंगे।

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...