Priyanka Chopra के भाई ने इस एक्ट्रेस को किया बर्थडे विश, शादी टूटने के बाद से जुड़ रहा है नाम

बॉलीवुड
Updated Oct 05, 2019 | 11:55 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा की इस साल शादी होने वाली थी लेकिन वो टूट गई। इसके बाद से उनका नाम साउथ की एक्ट्रेस नीलम उपाध्याय के साथ जुड़ रहा है।

Siddharth Chopra with Neelam Upadhyay
Siddharth Chopra with Neelam Upadhyay 

मुख्य बातें

  • प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा की इस साल शादी टूटी थी इसके बाद से साउथ की एक्ट्रेस नीलम उपाध्याय के साथ जुड़ रहा है
  • नीलम के बर्थडे पर सिद्धार्थ ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर उन्हें विश किया
  • सिद्धार्थ और नीलम मुकेश अंबानी के घर गणेश उत्सव में साथ पहुंचे थे

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा अक्सर खबरों में रहते हैं। जहां इस साल के शुरुआत में खबरें थीं कि वो शादी करने वाले हैं वहीं बाद में उनकी शादी टूटने को लेकर वो खबरों में आए। बीते दिनों सिद्धार्थ मुकेश अंबानी के घर गणेश उत्सव में साउथ की एक्ट्रेस नीलम उपाध्याय के साथ पहुंचे, जिसे लेकर वो काफी चर्चा में रहे। 

सिद्धार्थ ने अब सोशल मीडिया पर नीलम को बर्थडे की बधाई दी है। सिद्धार्थ ने नीलम के साथ इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की जिसमें नीलम उनके कंधे पर हाथ रखे नजर आ रही हैं। इस फोटो में दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं। फोटो को शेयर कर सिद्धार्थ ने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे नीलम। दुआ करता हूं कि तुम्हारा हर समय अच्छा हो। बिग हग।' इसके साथ ही उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी में भी नीलम के साथ फोटो शेयर की है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @siddharthchopra89 on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neelam Upadhyaya (@neelamupadhyaya) on

 

मुकेश अंबानी के घर साथ दिखे थे सिद्धार्थ- नीलम

पिछले महीने गणेश उत्सव के मौके पर सिद्धार्थ नीलम के साथ यहां पहुंचे थे। इस दौरान दोनों एक जैसे कपड़े पहने नजर आए थे, जहां सिद्धार्थ रॉयल ब्लू कलर का कुर्ता और व्हाइट चूड़ीदार पहनकर यहां पहुंचे वहीं नीलम रॉयल ब्लू कलर का खूबसूरत लॉन्ग सूट पहनकर पहुंचीं थीं। दोनों की तस्वीरें सामने आने वाले वो काफी चर्चा में रहे थे। सिद्धार्थ की शादी टूटने को भी इससे जोड़ा गया था। मालूम हो कि नीलम साउथ की कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। उन्होंने ओम शांति ओम, मिस्टर 7, एक्शन 3डी, उन्नोडु ओरू नाल जैसी फिल्मों में काम किया। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 

इस साल टूटी थी सिद्धार्थ की शादी

इस साल की शुरुआत में सिद्धार्थ की शादी होने वाली थी। दोनों की शादी की तारीख तय हो चुकी थी और सभी तैयारियां भी हो गईं थीं लेकिन बाद में शादी टूट गई, जिसकी कोई वजह सामने नहीं आई। सिद्धार्थ की मां मधु चोपड़ा ने बाद में एक इंटरव्यू में बताया कि सिद्धार्थ और इशिता ने आपसी सहमति से शादी ना करने का फैसला किया है, हालांकि उन्होंने वजह का खुलासा नहीं किया।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर