Shravan Kumar Rathod के अंतिम संस्कार में पत्नी और बेटा नहीं होंगे शामिल, दोस्त के गम में बुरी तरह टूटे Nadeem

Shravan Kumar Rathod Family & Funeral: श्रवण कुमार राठौड़ के निधन के बाद म्यूजिक डायरेक्टर नदीम सैफी शॉक्ड हैं। बॉम्बे टाइम्स से बात करते दोस्त नदीम रो पड़े...

Shravan Kumar Rathod Friend Nadeem mourn his demise
श्रवण कुमार राठौड़ 

मुख्य बातें

  • श्रवण कुमार राठौड़ का निधन हो गया है।
  • 67 साल के संगीतकार श्रवण राठौड़ कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे।
  • उनके लंग्स में पानी भर गया था और उन्‍हें वेंटिलेटर पर रखा गया था।

बॉलीवुड की फेमस म्यूजिशियन जोड़ी नदीम-श्रवण में से श्रवण कुमार राठौड़ का निधन हो गया है। 67 साल के संगीतकार श्रवण राठौड़ कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे जिसके कारण उनको अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। मुंबई के रहेजा हॉस्पिटल में भर्ती श्रवण कुमार राठौड़ की हालत गंभीर बताई जा रही थी। लंग्स में पानी भर गया था और हॉर्ट में प्रॉब्लम थी, उन्‍हें वेंटिलेटर पर रखा गया था। कई कोशिशों के बाद भी श्रवण कुमार की जान नहीं बच सकी। डायरेक्टर अनिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर श्रवण के निधन की पुष्टि की।

नदीम के निधन से नदीम टूटे
श्रवण कुमार राठौड़ के निधन के बाद म्यूजिक डायरेक्टर नदीम सैफी शॉक्ड हैं। बॉम्बे टाइम्स से बात करते श्रवण के दोस्त नदीम रो पड़े। उन्होंने बताया, 'मेरा शानू नहीं रहा। हम लोगों ने साथ में पूरी जिंदगी देखी। हमने अपनी सफलता और अपनी असफलताएं साथ देखीं। हम एक-दूसरे के साथ बड़े हुए। हमारा संपर्क कभी नहीं टूटा था और हमें कभी कोई अलग भी नहीं कर सका। मैं बहुत दुखी हूं और बहुत असहाय महसूस कर रहा हूं क्योंकि मैं श्रवण के परिवार की मदद करने और उसे आखिरी विदाई देने के लिए भी नहीं पहुंच सकता।'

श्रवण कुमार राठौड़ की पत्नी और बेटे संजीव राठौर भी कोरोना पॉजिटिव हैं। दोनों हॉस्पिटल में भर्ती हैं। श्रवण के पत्नी और बेटे उनके अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो सकेंगे। बता दें, श्रवण को डायबिटीज थी और इन्फेक्शन की वजह से उनके फेंफड़े बुरी तरह प्रभावित हुए थे। इसके साथ श्रवण को हार्ट से संबंधित दिक्कतें भी शुरू हो गई थीं।

श्रवण मुंबई के माहिम के एक हॉस्पिटल में भर्ती थे जहां गुरुवार 22 अप्रैल की रात 9.30 बजे उन्होंने आखिरी सांस ली। श्रवण कुमार के निधन से सिनेमा जगत में शोक की लहर दौड़ गई। अक्षय कुमार, श्रेया घोषाल, अदनान सामी, कुणाल खेमू, मनोज बाजपेयी सहित कई सितारों ने उनके न‍िधन पर सोशल मीडिया पर शोक व्‍यक्‍त किया। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर