एक बार फिर 'बॉयफ्रेंड' रोहन श्रेष्ठ संग दिखीं श्रद्धा कपूर, डिनर डेट के बाद सामने आईं तस्वीरें

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को लेकर लंबे समय से खबरें हैं कि वो रोहन श्रेष्ठ को डेट कर रही हैं। हाल ही में एक बार फिर डिनर डेट के बाद दोनों साथ नजर आए।

Shraddha Kapoor and Rohan Shrestha
Shraddha Kapoor and Rohan Shrestha  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • एक बार फिर 'बॉयफ्रेंड' रोहन श्रेष्ठ संग नजर आईं श्रद्धा कपूर।
  • डिनर डेट के बाद रोहन संग दिखीं श्रद्धा।
  • मालदीव में श्रद्धा कपूर के कजिन की शादी में भी शामिल हुए थे रोहन।

बॉलीवुड एक्ट्रेस पिछले कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। एक्ट्रेस का नाम रोहन श्रेष्ठ के साथ जुड़ रहा है और अक्सर दोनों साथ में नजर भी आते हैं। हालांकि दोनों ने इसे लेकर अब तक कुछ नहीं कहा है। 

अब एक बार फिर डिनर डेट के बाद श्रद्धा और रोहन साथ नजर आए। इस दौरान श्रद्धा लैदर पैंट्स और ब्लैक व बेज कलर के ब्लेजर में नजर आईं, इसके साथ उन्होंने बालों को खुला रखा और व्हाइट हील्स पहनी। इस लुक में श्रद्धा काफी खूबसूरत लग रही थीं। तो वहीं इस दौरान रोहन ब्लैक टी-शर्ट और ट्राउजर्स में दिखे। दोनों कैमरा से बचते नजर आए। 

श्रद्धा के कजिन की शादी में रोहन

हाल ही में मालदीव में श्रद्धा कपूर के कजिन भाई प्रियांक शर्मा की शादी शाजा मोरानी से हुई और इस दौरान भी रोहन वहां मौजूद थे, जहां से उनकी तस्वीरें भी सामने आई थीं। तो वहीं श्रद्धा के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीर में वो एक्ट्रेस को पकड़े हुए दिख रहे थे। 

शादी पर रोहन के पिता ने कही ये बात

रोहन के पिता राकेश श्रेष्ठ ने दोनों की शादी को लेकर बात की थी। उन्होंने इस बारे में कहा, 'जहां तक मुझे  पता है वो कॉलेज के वक्त से दोस्त हैं। इसके अलावा दोनों के जुहू में कई कॉमन फ्रेंड्स हैं। दोनों ही अपनी प्रोफेशनल लाइफ में अच्छा कर रहे हैं। अगर वह साथ आने का कोई निर्णय लेते हैं तो सोच-समझकर ही लेंगे। अगर वह दोनों शादी करना चाहते हैं तो मैं खुशी-खुशी उनके लिए सब कुछ करने के लिए तैयार हूं। आपत्ति का सवाल ही नहीं होता है। ये शब्द मेरी डिक्शनरी में है ही नहीं।'

शक्ति कपूर ने कही थी ये बात

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में श्रद्धा कपूर के पिता शक्ति कपूर ने बेटी की शादी पर कहा था, 'मुझे पता नहीं है कि खबरों में क्या कयास रहा है लेकिन मैं मेरे बेटी के साथ खड़ा रहूंगा। रोहन बहुत अच्छा लड़का है। वह घर पर आता है और बचपन से आता है। श्रद्धा ने कभी मुझसे शादी करने की इच्छा जाहिर नहीं की। दोनों बचपन के दोस्त हैं और मैं यह नहीं जानता कि क्या वह दोनों एक-दूसरे को पसंद करते हैं।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर