Throwback: राज कुंद्रा के पिता थे बस कंडक्टर, फैक्ट्री में काम करती थीं मां, शिल्पा शेट्टी का वीडियो वायरल

Shilpa Shetty video on Raj Kundra; राज कुंद्रा को पुलिस हिरासत में भेजने के बाद शिल्पा शेट्टी का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में शिल्पा शेट्टी राज कुंद्रा की लाइफ के बारे में बता रही हैं।

Shilpa Shetty, Raj Kundra
Shilpa Shetty, Raj Kundra 

मुख्य बातें

  • शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को 14 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है।
  • शिल्पा शेट्टी का पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
  • शिल्पा शेट्टी वीडियो में राज कुंद्रा के परिवार के स्ट्रगल के बारे में बता रही हैं।

मुंबई. पोर्न फिल्म मामले में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को कोर्ट ने 14 दिनों के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया है। इसके बाद शिल्पा शेट्टी का एक पुराना  वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल  हो रहा है। वीडियो में शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा के स्ट्रगल के  बारे में बता रही हैं। 

सोशल मीडिया पर वायरल ये वीडियो फिटलुक मैग्जीन को दिए एक इंटरव्यू का है। इंटरव्यू में शिल्पा कह रही हैं, 'राज कुंद्रा के पिता लंदन में एक बस कंडेक्टर थे। उनकी मां  एक कॉटन की फैक्ट्री में काम करती थीं। मां को एक छह महीने का बच्चा पालना था। उस बच्चे के हाथ में बोतल पकड़ाकर वह वापस काम पर लग जाती थीं।  राज उस जगह से आते हैं जहां इतना स्ट्रगल रहा है।

शिल्पा शेट्टी ने दर्ज कराया था बयान  
शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा केस में अपना बयान दर्ज करवाया है।शिल्पा ने कुंद्रा के हॉटशॉट्स ऐप से अपने कनेक्शन का खंडन किया था। उसने यह भी उल्लेख किया कि इरोटिका, पोर्न से अलग है।  राज कुंद्रा ने पत्‍नी शिल्‍पा शेट्टी का बचाव किया है। उन्‍होंने पूछताछ में साफ कहा कि उनके काम के बारे में शिल्‍पा को कुछ नहीं पता था। वह शिल्‍पा को बिना बताए ये कारोबार करते थे। 

Shilpa Shetty and Raj Kundra's joint bank accounts under the scanner |  Hindi Movie News - Times of India

सोशल मीडिया पर किया था पोस्ट
राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा था। शिल्पा लिखती हैं, 'मैं एक गहरी सांस लेती हूं, यह जानकर कि मैं जीवित रहने के लिए भाग्यशाली हूं। मैं अतीत में चुनौतियों से बची हूं और मैं भविष्य में भी चुनौतियों से बची रहूंगी।'

शिल्पा आगे लिखती हैं, 'मुझे आज मेरा जीवन जीने से कोई विचलित नहीं कर सकता है।' आपके बता दें  कि शिल्पा शेट्टी ने फिल्म हंगामा 2 के जरिए फिल्मों में वापसी की है। हालांकि, राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी फिल्म के प्रमोशन से दूर रही थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर