Corona की चपेट में आई Shilpa Shetty की फैमिली, एक्ट्रेस को छोड़ पूरा परिवार कोरोना पॉजिटिव

Shilpa Shetty family Corona Positive: बॉलीवुड अदाकारा शिल्‍पा शेट्टी को छोड़कर उनका पूरा परिवार कोरोना की चपेट में आ गया है। उनके पति, पति, सास-ससुर, बेटे-बेटी और स्टाफ की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

Shilpa Shetty Family
Shilpa Shetty Family  

मुख्य बातें

  • कोरोना वायरस की दूसरी लहर कम होने का नाम ही नहीं ले रही है
  • बॉलीवुड में कई सितारे इस संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं
  • अब अदाकारा शिल्‍पा शेट्टी को छोड़कर उनका पूरा परिवार कोरोना की चपेट में आ गया है। 

Shilpa Shetty family Corona Positive: कोरोना वायरस की दूसरी लहर कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। यह लहर बीते साल फैले कोरोना संक्रमण से अधिक खतरनाक है और रोजाना लाखों लोगों को अपनी चपेट में ले रही है। आज भी चार लाख से अधिक नए मामले आए हैं जबकि हजारों लोगों की जान गई है। बॉलीवुड में कई सितारे इस संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं और अब अदाकारा शिल्‍पा शेट्टी को छोड़कर उनका पूरा परिवार कोरोना की चपेट में आ गया है। 

उनके पति, पति, सास-ससुर, बेटे-बेटी और स्टाफ की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। गनीमत की बात ये है कि शिल्‍पा शेट्टी का टेस्‍ट निगेटिव आया है। शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। इसके बाद शिल्‍पा के फैंस उनके परिवार के जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की कामना कर रहे हैं। 

शिल्‍पा ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'पिछले 10 दिन मेरे परिवार के लिए मुश्किल भरे रहे। मेरे सास-ससुर कोरोना पॉजिटिव हैं। इसके बाद समीशा, विवान, मेरी मां और अब राज। सब कोरोना गाइडलाइन फॉलो कर रहे हैं और अपने-अपने कमरों में आइसोलेशन में हैं। सभी डॉक्टर की सलाह फॉलो कर रहे हैं। 2 स्टाफ मेंबर भी कोरोना पॉजिटिव हैं और उनका इलाज चल रहा है।'

शिल्पा शिट्टी ने आगे लिखा, 'मेरा टेस्ट निगेटिव आया है। भगवान की कृपा से सभी लोग रिकवरी कर रहे हैं। चाहे आप कोविड पॉजिटिव हों या नहीं कृपया मास्क पहनें, सैनटाइज करते रहें और सुरक्षित रहें... अभी भी मेंटली पॉजिटिव बने रहें।आप सभी के प्यार और सहयोग का शुक्रिया और अपनी दुआओं में हमें याद रखें।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर