चार साल से दूसरी बच्चे के लिए कोशिश कर रही थीं शिल्पा शेट्टी, इस बीमारी के कारण हो रहा था मिसकैरिज

शिल्पा शेट्टी की बेटी का आज बर्थडे है। शिल्पा शेट्टी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि पहले बच्चे के बाद वह बीमारी का शिकार हो गई थीं। इस कारण उनका कई बार मिसकैरिज हो गया।

Shilpa Shetty
Shilpa Shetty 

मुख्य बातें

  • शिल्पा शेट्टी की बेटी का आज पहला बर्थडे है।
  • शिल्पा शेट्टी ने बताया कि उनका कई बार मिसकैरिज हो गया।
  • शिल्पा शेट्टी को पहले बच्चे के बाद बीमारी का शिकार हो गई थीं।

मुंबई. शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की बेटी समीक्षा 15 फरवरी को एक साल की हो गई हैं। शिल्पा शेट्टी की बेटी का जन्म सेरोगेसी के जरिए हुआ था। शिल्पा शेट्टी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह और उनके पति पिछले कई साल से दूसरे बच्चे के लिए कोशिश कर रहे थे। 

शिल्पा शेट्टी ने पिंकविला से बातचीत में बताया कि, 'हम पिछले काफी वक्त से दूसरे बच्चे के लिए कोशिश कर रहे थे। बेटे वियान के जन्म के बाद मुझे  APLA (Antiphospholipid antibodies) नाम की बीमारी हो गई थी।  

शिल्पा के मुताबिक 'ये एक ऑटो इम्युन बीमारी थी। इसके कारण जब भी मैं प्रेग्नेंट होती थी, तो यह बीमारी दोबारा एक्टिव हो जाती थी। इससे कई बार मेरा मिसकैरिज भी हो गया था।'

बच्चा गोद लेने की कोशिश
शिल्पा ने इसी इंटरव्यू में कहा था कि, 'मैं अपने बेटे वियान को सिंगल चाइल्ड की तरह बड़ा नहीं करना चाहती थीं। मैं चाहती थीं कि मेरी तरह मेरे बेटे का भी एक भाई या बहन हो। वियान बहन चाहता था।'

शिल्पा आगे कहती हैं, 'हमने बच्चा गोद लेने की भी कोशिश की थी। ये किसी कारण से मुमकिन नहीं हो पाया था। इसके बाद हमने चार साल तक इंतजार किया और आखिरकार सरोगेसी का रास्ता चुना। 

इन फिल्मों में आएंगी नजर
वर्कफ्रंट की बात करें तो शिल्पा शेट्टी कई वक्त से फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं। हालांकि, वह पिछले साल फिल्म निकम्मा में नजर आई थीं पर ये बॉक्स ऑफिस में सफल नहीं हुई थीं। 

शिल्पा शेट्टी अब फिल्म हंगामा 2 में नजर आने वाली हैं। फिल्मी में शिल्पा शेट्टी के अलावा मीजान जाफरी, प्रनीता सुभाष और परेश रावल हैं। फिल्म साल 2003 में आई फिल्म हंगाम का सीक्वल है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर