कोरोना वायरस की जंग में मदद के लिए आगे आईं शिल्पा शेट्टी, पति के साथ PM Cares Fund में दान किए इतने लाख

बॉलीवुड
Updated Mar 30, 2020 | 11:55 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Shilpa Shetty to donate in PM Cares Fund: कोरोना वायरस की इस जंग में मदद के लिए बॉलीवुड सेलेब्स आगे आए हैं। अक्षय कुमार के बाद अब शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा के साथ मिलकर पीएम-केयर्स फंड में दान दिया है।

Shilpa Shetty to donate in PM Cares Fund
Shilpa Shetty to donate in PM Cares Fund  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • पीएम-केयर्स फंड में शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने दान किए पैसे
  • कोरोना वायरस की मुश्किल घड़ी में मदद के लिए आईं आगे
  • इससे पहले अक्षय कुमार, भूषण कुमार जैसे सेलेब्स भी कर चुके हैं डोनेट

कोरोना वायरस कहर जारी है और पूरी दुनिया इसकी चपेट में है। भारत भी इस महामारी से अछूता नहीं है। अब तक देश में 1000 से भी ज्यादा कोरोन वायरस के मामले आ चुके हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 21 दिनों का देशव्यापी लॉकडाउन कर दिया है। कोरोन वायरस के चलते कई मुश्किलें पैदा हो गई हैं। कई लोगों को इलाज और खाने तक की भी समस्याएं हो रही है। ऐसे में पीएम मोदी ने PM-CARES Fund शुरू किया है। जिसमें आप मदद के लिए पैसा दान कर सकते हैं।

कई बॉलीवुड सेलेब्स इस दौरान मदद के लिए आगे आए। इनमें अब बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा का नाम भी जुड़ गया है। शिल्पा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी कि वे अपने पति के साथ मिलकर पीएम-केयर्स फंड में 21 लाख रुपए का दान किए हैं।

शिल्पा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि अब समय आ गया है कि हम मानवता, हमारे देश और साथी नागरिकों को, जिन्हें हमारी जरूरत है, के लिए अपना योगदान दें। राज कुंद्रा और मैं नरेंद्र मोदी जी के पीएम-केयर्स फंड में को 21 लाख रुपये देने की शपथ लेते हैं। सागर में हर बूंद मायने रखती है, इसलिए मैं आप सभी से इस लड़ाई में मदद करने का आग्रह करती हूं।

शिल्पा शेट्टी से पहले बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने पीएम-केयर्स फंड में 25 करोड़ का दान किया। इनके अलावा टीसीरीज के मालिक भूषण कुमार ने 11 करोड़ रुपए का डोनेशन दिया है। कोरोना वायरस की इस मुश्किल घड़ी में बॉलीवुड सेलेब्स मदद के लिए आगे आ रहे हैं और एकजुट होकर इसके खिलाफ जंग लड़ रहे हैं। देश की जनता से घरों में रहने की अपील की जा रही है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर