शेखर सुमन ने सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी मामले में किया सनसनीखेज दावा, कहा- सुसाइड नोट जरूर छोड़ा होगा

Shekhar Suman on Sushant Singh Rajput death: एक्टर शेखर सुमन ने सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी मामले में सनसनीखेज दावा किया है। उनका कहना कि सुशांत ने सुसाइड नोट जरूर छोड़ा होगा।

Shekhar Suman on Sushant Singh Rajput death
सुशांत सिंह राजपूत और शेखर सुमन। 

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को खुदकुशी कर ली थी
  • पुलिस ने बताया कि सुशांत लंबे समय से डिप्रेशन में थे
  • पुलिस आत्महत्या मामले में कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को एक हफ्ते से अधिक हो चुका है। सुशांत की आत्महत्या के बाद से बॉलीवुड दो हिस्सों में बंटा हुआ नजर आ रहा है। कोई जहां सुशांत की मौत को साजिश कह रहा है तो किसी का कहना है कि उन्होंने नेपोटिज्म और गुटबाजी के चलते ऐसा कदम उठाया। हालांकि, सुशांत ने आत्महत्या क्यों की इसकी असल वजह का खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस को भी सुशांत के घर से कोई सुसाइट बरामद नहीं मिला था। इसी बीच एक्टर शेखर सुमन ने शेखर सुमन ने सुशांत की खुदकुशी मामले में सनसनीखेज दावा किया है। सुमन को लगता है कि सुशांत ने सुसाइड नोट जरूर छोड़ा होगा।

शेखर सुमन ने मंगलवार को एक के बाद एक तीन ट्वीट किए हैं। उन्होंने सुशांत की आत्महत्या मामले में सीबीआई जांच की भी मांगी है। उनका कहना है कि किसी के साथ भी ऐसा नहीं होना चाहिए जैसा सुशांत के साथ हुआ है। शेखस सुमन ने ट्वीट किया कि यह स्पष्ट है कि अगर सुशांत सिंह ने खुदकुशी की है, जिस तरह से वह मजबूत इरादों वाला और बुद्धिमान इंसान था, तो उसने निश्चित रूप से एक सुसाइड नोट छोड़ा होगा। मेरा दिल भी बाकि लोगों की तरह कहता है कि जितना नजर आ रहा है, उससे कहीं ज्यादा है।

सुमन ने लिखा कि सुशांत एक बिहारी थे, इसीलिए बिहारी भावना सबसे आगे है। लेकिन इस तथ्य को मैं नजर अंदाज नहीं कर रहा कि यह भारत के सभी राज्यों के लोगों की चिंता है। किसी भी अन्य प्रतिभाशाली युवा के साथ सुशांत जैसी ट्रेजडी नहीं होने चाहिए। उन्होंने आगे लिखा कि मैं जस्टिस फॉर सुशांत फोरम बना रहा हूं, जिसके जरिए सुशांत की मौत की सीबीआई जांच शुरू करने के लिए सरकार पर दबाव बनाने की कोशिश की जाएगी। अत्याचारी गुटबाजी के खिलाफ अपनी आवाज उठाएं और माफियाओं को बेनकाब कर दें। मैं आपसे समर्थन का आग्रह करता हूं।

इससे पहले शेखर ने सोमवार को ट्वीट किया था कि फिल्म इंडस्ट्री के के सारे शेर बनने वाले कायर सुशांत के चाहने वालों के केहर से चूहे बनकर बिल में घुस गए हैं। मुखौटे गिर गए हैं। पाखंडी लोग उजागर हो रहे हैं।  बिहार और भारत तब तक शांत नहीं बैठेगा जब तक दोषियों को सजा नहीं मिल जाती। गौरतलब है कि सुशांत ने 14 जून को मुंबई में बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट फांसी लगाकर जान दे दी थी। सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में आत्महत्या पुष्टि हुई थी। पुलिस ने बताया कि एक्टर डिप्रेशन से गुजर रहे थे। हालांकि, खुदकुशी के मामले में मुंबई पुलिस लगातार जांच में जुटी है। 
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर