रिया का इंटरव्यू देख बोले शेखर सुमन- मेरे सपने में आए सुशांत और कहा- इस पर मत करना यकीन

सुशांत स‍िंह राजपूत की गर्लफ्रेंड र‍िया चक्रवर्ती को सीबीआई ने मुख्‍य आरोपी बनाया है और वह टीवी चैनल्‍स पर सफाई देती घूम रही है। उनकी सफाई और दावों पर एक्‍टर शेखर सुमन ने तंज कसा है।

Rhea and Shekhar Suman
Rhea and Shekhar Suman 
मुख्य बातें
  • 14 जून को सुशांत स‍िंंह राजपूत ने कर ली थी आत्‍महत्‍या
  • घर में ही फंदे से लटककर दे दी थी सुशांत ने जान
  • सीबीआई इस मामले की कर रही है बारीकी से जांच

बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत की गर्लफ्रेंड र‍िया चक्रवर्ती को सीबीआई ने मुख्‍य आरोपी बनाया है। आज यानि 28 अगस्‍त को रिया सीबीआई के समक्ष पेश हुईं और सीबीआई ने काफी समय तक उनसे पूछताछ की। इससे एक दिन पहने रिया चक्रवर्ती ने टीवी चैनल्‍स को इंटरव्‍यू देकर अपनी सफाई दी। हालांकि उनके द्वारा दी गई दलीलों में झोल साफ नजर आया। उनकी सफाई और दावे किसी के भी गले नहीं उतर रहे हैं। सुशांत की आत्‍महत्‍या की सीबीआई जांच का मुद्दा उठाने वाले एक्‍टर शेखर सुमन ने भी रिया चक्रवर्ती पर तंज कसा है।  

रिया के इंटरव्‍यू के बाद शेखर सुमन ने ट्वीट करते हुए कहा कि किया, 'मुझे एक पल के लिए यह मान लेना चाहिए कि उनकेी परफॉर्मेंस से मैं ठगा गया। उन्होंने पूरी तैयारी के साथ सब ऐसे सुनाया कि मैं भावुक हो गया। उनकी आंसू और बेहतरीन अभिनय को देखकर मैं बह गया। और फिर अचानक सुशांत सिंह राजपूत मेरे सपने में आए और बोले इस पर यकीन मत करना।' शेखर सुमन का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जबरदस्‍त वायरल हो रहा है।

शेखर सुमन ने की थी प्रेस कांफ्रेंस

बता दें कि शेखर सुमन उन लोगों में से हैं जिन्‍होंने सुशांत सिंह राजपूत के निधन के तुरंत बाद उनकी आत्‍महत्‍या की जांच की मांग की थी। उन्‍होंने पटना जाकर तेजस्‍वी यादव के साथ इस मामले का प्रमुखता से उठाया था और बिहार के सीएम नीतीश कुमार से इस मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग की थी। हालांकि सुशांत के परिवार ने बिना जानकारी दिए प्रेस वार्ता करने पर शेखर से नाराजगी जताई थी।

जांच में जुटी सीबीआई, ईडी और नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को आत्‍महत्‍या की थी। कहा गया था कि सुशांत डिप्रेशन में थे। हालांकि बाद में फैंस ने आत्‍महत्‍या के संदिग्‍ध होने की बात कही तो दूसरे एंगल से इस मामले की जांच शुरू हुई। करीब दो महीने तक मुंबई पुलिस ने 56 लोगों से पूछताछ की लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला। इसके बाद मामला सीबीआई को दिया गया। अब सीबीआई, ईडी और नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो इस मामले की पूरी जांच करेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर