आर बाल्की ने कहा था आलिया- रणबीर से बेहतर एक्टर बताओ, शेखर कपूर ने ट्वीट कर दिया जवाब

Shekhar Kapur Reply to R Balki: फिल्ममेकर आर बाल्की ने हाल ही में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को इंडस्ट्री का बेस्ट एक्टर बताया था। अब शेखर कपूर ने उन्हें जवाब दिया।

Shekhar Kapur and R Balki
Shekhar Kapur and R Balki 

मुख्य बातें

  • शेखर कपूर ने फिल्ममेकर आर बाल्की को दिया जवाब
  • आर बाल्की ने कहा था बॉलीवुड में आलिया भट्ट- रणबीर कपूर से बेहतर एक्टर बताओ
  • आर बाल्की ने नेपोटिज्म पर छिड़ी बहस पर कही थी ये बात

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद से सोशल मीडिया से लेकर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ी हुई है। 

शेखर कपूर ने दिया जवाब

इन सबके बीच फिल्ममेकर आर बाल्की ने इस बहस को बेवकूफी भरा बताते हुए कहा था कि वो इस बारे में बात करेंगे अगर इंडस्ट्री में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर से बेहतर एक्टर हो तो वो इसपर बात कर सकते हैं। अब शेखर कपूर ने बाल्की को ट्वीट कर जवाब दिया। शेखर ने ट्वीट कर लिखा, 'आपके लिए बहुत इज्जत है बाल्की। लेकिन मैंने कल रात फिल्म काय पो छे देखी। उस समय तीन जवान कलाकार और हर किसी ने बेहतरीन परफॉर्मेंस दी। '

अपूर्व असरानी ने दिया जवाब

फिल्ममेकर अपूर्व असरान ने भी आर बाल्की को जवाब देते हुए ट्वीट करते हुए बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर्स के नाम गिनवाए। अपूर्व ने ट्वीट कर लिखा, 'मनोज बाजपेयी, राजकुमार राव, विक्की कौशल, आयुष्मान खुराना, कंगना रनौत, प्रियंका चोपड़ा, तापसी पन्नू, विद्या बालन, ऋचा चड्ढा। अगर हम ए लिस्ट फिल्म फैमिलीज से आगे देखे तो और भी कई हैं। मुझे रणबीर और आलिया पसंद हैं लेकिन वो अकेले अच्छे एक्टर्स नहीं हैं।' मालूम हो कि 42 साल के अपूर्व असरानी फिल्म सत्या, शाहिद, मेड इन हेवन, तेरा मेरा प्यार जैसी फिल्में एडिट करने के लिए जाने जाते हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो आर बाल्की ने चीनी कम, पा, शमिताभ और पैडमैन जैसी कई फिल्मों को डायरेक्ट किया। वहीं अगर शेखर कपूर की बात करें तो वो मासूम, मिस्टर इंडिया और बैंडिट क्वीन जैसी फिल्मों के डायरेक्टर रहे हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर