Bhramastra में कुछ ऐसा होगा शाहरुख खान का रोल, इस काम में रणबीर कपूर की करेंगे मदद

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। इस फिल्म के जरिए शाहरुख खान भी लगभग दो साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। अब शाहरुख के रोल का खुलासा हुआ है।

Shah rukh Khan and Ranbir Kapoor
Shah rukh Khan and Ranbir Kapoor 

मुख्य बातें

  • शाहरुख खान फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं।
  • फिल्म से शाहरुख खान के रोल का खुलासा हो गया है।
  • ब्रह्मास्त्र में शाहरुख रणबीर कपूर की मदद करेंगे।

मुंबई. शाहरुख खान की अगली फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। शाहरुख ने अपनी अगली फिल्म की घोषणा भले ही न की है पर वह फिल्म ब्रह्मस्त्र में कैमियो करेंगे। अब शाहरुख खान के रोल का खुलासा हुआ है।
 
पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख खान इस फिल्म में साइंटिस्ट का रोल निभाने वाले हैं। शाहरुख खान फिल्म में रणबीर कपूर के साथ फिल्म की शुरुआत में नजर आएंगे। ये एक काफी लंबा सीन होगा। 

फिल्म का ये सीन फिल्मसिटी में शूट होगा। इसकी शूटिंग एक या दो महीने के अंदर शुरू होगी जो 10 दिन तक चलेगी। ऐसे में शाहरुख खान का कैमियो से ज्यादा रोल होगा। आपको बता दें कि इस फिल्म रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन अहम रोल में हैं। 

ऐसा होगा रणबीर कपूर का किरदार 
रिपोर्ट्स के मुताबिक ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर में एक ऐसे शख्स के रोल में हैं जिसके पास सुपरपावर है और कम उम्र में ही अपने पेरेंट्स को खो देता है। सूत्रों के मुताबिक ब्रह्मासत्र की कहानी इस तरह से है कि हर एक किरदार का अहम रोल है।    
 
फिल्म में रणबीर कपूर अलग-अलग वक्त में अलग-अलग किरदार से मिलेंगे। ये सभी रणबीर कपूर को ब्रह्मास्त्र तक पहुंचने में मदद करेंगे। शाहरुख के अलावा फिल्म में नागार्जुन पुरातत्वविद का किरदार निभाने वाले हैं। फिल्म में डिंपल कपाड़िया का भी अहम रोल होगा।   

दिसंबर में रिलीज होगी फिल्म 
ब्रह्मस्त्र चार दिसंबर को रिलीज होने वाली है। आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर इसकी घोषणा की थी। रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया गया है कि फिल्म के हर किरदार के पास एक सुपर पावर है। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक करण जौहर ने ब्रहमास्त्र के पहले शेड्यूल के लिए बजट 100 करोड़ रखा था लेकिन फिल्म के अभी पहले शेड्यूल में वीएफएक्स और पोस्ट प्रोडक्शन का काम बाकी है और बजट 150 करोड़ के पार जा चुका है।   

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर