Corona Virus: शाहरुख खान ने किया पीएम मोदी को सपोर्ट, लिखा- 'जनता कर्फ्यू इस आइडिया को करता है पूरा'

Shahrukh Khan On Janta Curfew: पीएम नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को देश के नाम संदेश में जनता कर्फ्यू की अपील की थी। इसका बॉलीवुड सेलेब्स स्वागत कर रहे हैं। अब शाहरुख खान ने अभी इस पर कमेंट किया है।

Shah rukh Khan, Pm Narendra Modi
Shah rukh Khan, Pm Narendra Modi  

मुख्य बातें

  • पीएम मोदी ने कहा था कि रविवार 22 मार्च को सुबह सात बजे से रात नौ बजे तक सभी लोग अपने घर के अंदर रहे।
  • शाहरुख खान ने जनता कर्फ्यू के सपोर्ट में पीएम मोदी के ट्वीट को रीट्वीट किया।
  • शाहरुख खान ने इससे पहले आईपीएल को स्थगित करने के फैसले का भी स्वागत किया था। 

मुंबई. कोरोना वायरस पर पीएम नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को राष्ट्र के नाम संदेश में जनता कर्फ्यू की अपील की थी। पीएम मोदी ने कहा था कि रविवार 22 मार्च को सुबह सात बजे से रात नौ बजे तक सभी लोग अपने घर के अंदर रहे। पीएम मोदी की इस अपील का बॉलीवुड सेलेब्स भी सपोर्ट कर रहे हैं। अब शाहरुख खान ने इस पर ट्वीट किया है। 

शाहरुख खान ने जनता कर्फ्यू के सपोर्ट में पीएम मोदी के ट्वीट को रीट्वीट किया। शाहरुख ने  लिखा-'सामाजिक मिलना-जुलना सबसे कम करना काफी जरूरी है। रविवार को होने वाल जनता कर्फ्यू इसी आइडिया को पूरा करता है।'

अपने ट्वीट में शाहरुख खान आगे लिखते हैं-'  हमें जितना हो सके उतना इसे पूरा करना चाहिए। हमें जरूरत है कि इस वायरस को बढ़ने से रोके। सभी सुरक्षित रहे और स्वस्थय रहे।' शाहरुख खान ने इससे पहले आईपीएल को स्थगित करने के फैसले का भी स्वागत किया था। 

बॉलीवुड सेलेब्स ने किए ट्वीट 
शाहरुख खान के अलावा अक्षय कुमार, शबाना आजमी, अजय देवगन, अमिताभ बच्चन, करण जौहर ने भी ट्वीट कर जनता कर्फ्यू का सपोर्ट किया था।   अक्षय कुमार ने लिखा, 'प्रधानमंत्री जी द्वारा की गई एक बेहतरीन पहल। इस रविवार, 22 मार्च को सुबह 7 से शाम 9 बजे तक सब जनता कर्फ्यू का हिस्सा बनते हैं और दुनिया को दिखाते हैं कि हम सब इसमें साथ हैं।' 

अजय देवगन ने ट्वीट कर लिखा, 'साथी भारतीयों, नमस्कार। कुछ देर पहले हमारे पीएम साब, मोदीजी ने हम सभी से COVID-19 का सामना करने में संकल्प और संयम दिखाने का अनुरोध किया। कृप्या 22 मार्च को घर पर रहकर जनता कर्फ्यू का पालन करें। सुरक्षित रहें।'


वायरल हुआ कार्तिक आर्यन का वीडियो 
कोरोना वायरस पर कार्तिक आर्यन का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कार्तिक आर्यन फिल्म 'प्यार का पंचामा' स्टाइल पर घर पर उन लोगों पर गुस्सा निकालते नजर आ रहे हैं जो इस समय ऑफिस जाना, घूमना नहीं छोड़ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

My Appeal in my Style Social Distancing is the only solution, yet

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

कार्तिक कह रहे हैं - 'लोग अभी भी कि पार्क में वॉक करना, क्रिकेट खेलना और पार्टी करना नहीं छोड़ पा रहे हैं। लोग अब भी पब और रेस्टोरेंट जा रहे हैं। कार्तिक ने कहा कि पीएम मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप सोशल डिस्टेंसिंग करने की सलाह दे रहे हैं तो इसे अपनाने में क्या दिक्कत है?  

अगली खबर