Shahrukh Khan ने शेयर की AbRam की पेंट‍िंग, देखकर आप भी कहेंगे So Cute

बचपन तो सभी का एक जैसा होता है, बच्‍चे चाहे सुपर स्‍टार के हों या आपके। शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने अबराम (AbRam) की एक पेंट‍िंग शेयर की है। देखें कैसी ड्राइंग बनाई है इस स्‍टार क‍िड ने।

Shahrukh Khan shares younger son abram drawing on social media see photo
AbRam and Shah RuKh Khan  |  तस्वीर साभार: Instagram

स्‍कूल में हम सभी ने पेंट‍िंग की होगी। चाहे वो एक गमले में ख‍िला एक फूल हो या फ‍िर जोकर या पहाड़ों के पास वाली झोंपड़ी - कुछ बातें सभी के बचपन की यादों का कॉमन ह‍िस्‍सा होती हैं। वैसे शाहरुख खान का छोटा बेटा भी इन पेंट‍िंग कर रहा है। उनकी लेटेस्‍ट ड्राइंग को सुपरस्‍टार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर भी क‍िया है। अबराम की बनाई पेंट‍िंग देखेंगे तो आप भी यही कहेंगे क‍ि बचपन तो एक ही जैसा होता है! 

अबराम ने जो पेंट‍िंग बनाई है, उसमें उसने अपनी और पापा शाहरुख की तस्‍वीर बनाई है। इस तस्‍वीर को शेयर करते हुए शाहरुख ने लिखा है क‍ि तीन बच्‍चों का प‍िता होना मेरे लिए गर्व, प्रेरणा - दोनों की बात है। इसने मुझे ज‍िंदगी के हर कदम पर मासूम‍ियत भरी ईमानदारी को हमेशा स्‍मार्ट ट्रिक्‍स से ऊपर रखना स‍िखाया है। वैसे इस पेंट‍िंग के लिए मुझे अबराम ने बताया क‍ि मैं उससे अच्‍छा द‍िख रहा हूं क्‍योंक‍ि इसमें मैं ब‍िना वजह के मुस्‍करा रहा हूं। 

6 साल के अबराम ने एक तरफ अपनी और एक तरफ अपने पापा शाहरुख खान की तस्‍वीर बनाई है और दोनों के बीच द‍िल भी बनाया है। 

जहां तक शाहरुख खान की बात है तो फैन्‍स उनकी अगली फ‍िल्‍म की घोषणा का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। शाहरुख की आख‍िरी र‍िलीज फ‍िल्‍म जीरो थी जिसमें वह बौने के किरदार में नजर आए थे। ये बॉक्‍स ऑफ‍िस पर कुछ खास नहीं कर पाई थी। वैसे शाहरुख खान के प्रोडक्‍शन हाउस की कामयाब 6 मार्च को र‍िलीज होने वाली है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर