सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा 'धन्यवाद', शाहरुख खान बोले- 'थैंक यू मत करो, हुक्म करो'

Shah rukh Khan Tweet: कोरोना वायरस से लड़ाई में शाहरुख खान ने मदद की घोषणा की थी। आदित्य ठाकरे के बाद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाली ने शाहरुख को धन्यवाद कहा। शाहरुख ने इसका जवाब दिया है...

Shah rukh Khan, Arvind Kejriwal
Shah rukh Khan, Arvind Kejriwal 

मुख्य बातें

  • शाहरुख खान ने कोरोना वायरस से लड़ने के लिए मदद की घोषणा की थी।
  • शाहरुख खान की इस मदद के लिए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने उनका धन्यवाद दिया है।
  • शाहरुख ने सीएम केजरीवाल के ट्वीट का जवाब दिया है।

मुंबई. कोरोना वायरस के कारण इस मुश्किल की घड़ी में शाहरुख खान ने मदद की घोषणा की है। शाहरुख खान ने सिर्फ पीएम केयर फंड और महाराष्ट्र सीएम फंड में डोनेट करेंगे। इसके अलावा वह मुंबई, दिल्ली के मजदूरों, गरीबों और एसिड अटैक सरवाइवर की भी मदद करेंगे। अब दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने शाहरुख खान को शुक्रिया कहा है। 

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्विटर पर लिखा- 'आपके इन शब्दों के लिए धन्यवाद शाहरुख जी।  मुश्किल की इस घड़ी में आपका ये योगदान कई लोगों के जीवन के लिए काफी अहम है।' सीएम के ट्वीट पर शाहरुख खान ने तुरंत जवाब भी दिया।  

शाहरुख खान ने  लिखा- 'सर आप तो दिल्लीवाले हो, थैंक यू मत करो, हुक्म करो। अपने दिल्लीवाले भाइयों और बहनों के लिए हम लगे रहेंगे। ईश्वर ने चाहा तो जल्द ही इस मुश्किल से हम जीत कर निकलेंगे। आपकी टीम जो ग्राउंड पर काम कर रही है उन्हें शक्ति मिले।'   

आदित्य ठाकरे का भी किया था शक्रिया
शाहरुख खान को इससे पहले महाराष्ट्र के मंत्री आदित्य ठाकरे ने भी शुक्रिया अदा किया था। आदित्य ठाकरे ने लिखा- शाहरुख खान जी आपके सपोर्ट के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। आदित्य ठाकरे के ट्वीट का जवाब देते हुए शाहरुख ने लिखा- 'हमें इस समय एक दूसरे को धन्यवाद कहने की जरूरत नहीं है। 

शाहरुख खान ने लिखा- 'हम सभी एक परिवार हैं। बहुत खुशी है कि आप महाराष्ट्र के लिए इतना काम कर रहे है। आपको मेरा प्यार।' आदित्य ठाकरे ने लिखा-'लोगों को घर के अंदर रखने का सबसे अच्छा तरीका है कि मेरी कविताएं जनता के सामने पढ़नी चाहिए।'

पीएम केयर फंड में करेंगे डोनेट
शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर इसकी घोषणा की है। अपने बयान में शाहरुख खान ने लिखा कि उनकी आईपीएल फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स पीएम केयर फंड में पैसे डोनेट करेंगे। इसके अलावा वह महाराष्ट्र सीएम राहत कोष में भी पैसे डोनेट करेंगे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#WarAgainstVirus @my_bmc

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

शाहरुख खान की आईपीएल फ्रेंचाइजी केकेआर और उनका एनजीओ मीर फाउंडेशन 50 हजार निजी सुरक्षा उपकरण किट हेल्थ केयर प्रोफेशनल को देगा। मीर फाउंडेशन इसके अलावा मुंबई के लगभग 5500 परिवारों को एक महीने तक रोजोना खाना पहुंचाएगा।
 

अगली खबर