Shah Rukh khan Reaction: आयुष्मान खुराना की पत्नी ने किया शाहरुख खान के बालों पर कमेंट, एक्टर ने दिया ये जवाब

बॉलीवुड
Updated Nov 10, 2019 | 21:26 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Tahira Kashyap photos: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप अब एक प्रेरणादायक व्यक्ति बन गई हैं। उन्होंने अपनी कहानी से ना सिर्फ लोगों को बल्कि बॉलीवुड के किंग खान को भी प्रभावित किया है।

ShahRukh Khan,Tahira Kashyap
ShahRukh Khan,Tahira Kashyap 

मुख्य बातें

  • शाहरुख खान के सामने आयुष्मान खुराना की पत्नी ने की अपने बालों की तारीफ
  • किंग खान ने सोशल मीडिया पर दिया ये जवाब
  • हाल ही में ताहिरा टेड टॉक्स इंडिया नई सोच के मंच पर अपनी कहानी शेयर की है

आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ब्रेस्ट कैंसर से जंग जीत कर लोगों के लिए अब एक प्रेरणादायक व्यक्ति बन गई हैं। हाल ही में ताहिरा टेड टॉक्स इंडिया नई सोच में हिस्सा लिया था। जहां उन्होंने कैंसर से जंग की संघर्षभरी कहानी बताई थी। इस दौरान उन्होंने बताया कि पर्सनल लाइफ में उन्हें किन-किन परेशानियों का सामना करना पड़ा। उनकी इस कहानी ने कई लोगों को प्रभावित किया है। जिसमें शाहरुख खान का भी नाम शामिल है।

ताहिरा कश्यप ने सोशल मीडिया पर शाहरुख खान के साथ अपनी खास तस्वीरें शेयर की हैं। जिसे शेयर करते हुए बताया कि टेड टॉक्स इंडिया नई सोच के मंच पर बोलने का मौका मिला। इसके साथ ही उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- 'आखिरी तस्वीर रखी जा सकती है क्योंकि इस तस्वीर में मैं शाहरुख को उनके चमकदार बालों के लिए टफ कॉम्पीटिशन दे रही हूं'।

ताहिरा के इस कमेंट पर शाहरुख खान ने भी कमेंट किया है। बता दें कि किंग खान ने बेहद मजेदार कमेंट किया है। एक्टर ने लिखा-"सब चीजें ठीक हैं। लेकिन बात अगर बाल तक पहुंच जाए तो मैं पर्सनली लेता हूं। बाला की बीवी कहीं की। ढेर सारा प्यार।"

 

 

 

हाल ही में इस शो में ताहिरा कश्यप ने बताया कि कैंसर से जब उनके बाल झड़ गए थे। तो उनका बेटा उनके इस लुक से सहज नहीं था, वो कोशिश करता कि वो बाहर ना आए। ताहिरा की कहानी को सुन ना सिर्फ शाहरुख खान बल्कि वहां मौजूद सभी लोग तालियां बजाई। ताहिरा इस शो में बताती हैं कि कभी भी कैंसर के लक्षणों को नजरअंदाज नहीं करना चाहिए, बल्कि इसका इलाज करवाना चाहिए।

 

 

वहीं बता दें कि ताहिरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। कैंसर के दिनों में वो अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती थीं।  कैंसर के दिनों में उनकी हिम्मत और जज्जबें को देखते हुए कई स्टार्स प्रभावित हुए थे।

अगली खबर