शाहरुख खान ने बेटे अबराम के साथ किया गणपति विसर्जन, बप्पा की विदाई से पहले मन्नत में हुई पूजा

बॉलीवुड
Updated Sep 13, 2019 | 11:51 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

शाहरुख खान ने हाल ही में पत्नी गौरी खान और बेटे अबराम खान के साथ पूरे रीति-रिवाज से बप्पा को विदा किया। इस दौरान अबराम भगवान गणपति के सामने खड़े होकर प्रार्थना करते दिख रहे हैं...

ganpati visarjan 2019 Shahrukh Khan Abram Khan goodbye to lord ganesha
शाहरुख खान ने किया गणपति विसर्जन।  |  तस्वीर साभार: Instagram

देशभर में गुरुवार को गणपति विसर्जन किया गया। इस दौरान बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान भी पीछे नहीं रहे। शाहरुख ने भी पत्नी गौरी खान और बेटे अबराम खान के साथ पूरे रीति-रिवाज से बप्पा को विदा किया। हाल ही में शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर अपने घर मन्नत में रखी गणपति पूजा की फोटो शेयर की हैं। इसमें उन्होंने बताया कि फेस्टिवल के आखिरी दिन पूजा रखी गई। फोटोज में अबराम खान बप्पा के सामने खड़े होकर प्रार्थना करते दिख रहे हैं। 
शाहरुख खान ने गणपति बप्पा की फोटोज शेयर करते हुए लिखा, 'पूजा हो गई, विसर्जन हो गया। गणपति बप्पा मोरिया...। दुनिया की सभी खुशियां हर किसी के घर में पहुंचे और हर परिवार को मिले।' आपको बताते चलें शाहरुख खान हर साल अपने घर पर गणपति की स्थापान करते हैं। इस साल भी उन्होंने पूरे धूमधाम से गणपति फेस्टिवल सेलिब्रेट किया। साथ ही विसर्जन के लिए शाहरुख अपनी पूरी फैमिली के साथ जाकर श्री गणेशा को विदा करते हैं। हालांकि इस बार खान फैमिली की विसर्जन वालीं फोटोज सामने नहीं आई हैं। वहीं फैमिली मेंबर्स में सुहाना खान और आर्यन खान विसर्जन में शामिल नहीं हो सके हैं। दोनों ही अपनी पढ़ाई की वजह से इंडिया के बाहर हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@iamsrk) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@iamsrk) on


वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान को आखिरी बार फिल्म जीरो में देखा गया था। अब खबर सामने आ रही हैं कि वो तिग्मांशु धूलिया की नई फिल्म में नजर आ सकते हैं। तिग्मांशू धूलिया इन दिनों 1980 के दशक में उत्‍तर प्रदेश के उरई के आसपास के इलाकों के खूंखार डाकू ददुआ (शिव कुमार पटेल) के एनकाउंटर पर फिल्म प्लान कर रहे हैं। इस डाकू को एनकाउंटर स्पेशलिस्ट की पहचान रखने वाले 1996 बैच के जांबाज आईपीएस और एसटीएफ के आईजी अमिताभ यश ने मार गिराया था। अब इसी जाबांज आईपीएस ऑफ‍िसर की कहानी को तिग्‍मांशु धूलिया पर्दे पर लाने की तैयारी कर रहे हैं। इसी फिल्म के लीड कैरेक्टर के लिए शाहरुख का नाम सामने आ रहा है। 

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...