Shahrukh Khan Bodyguard: शाहरुख के बॉडीगार्ड रवि की सैलरी जानकर उड़ जाएंगे होश, सलमान के शेरा से भी हैं महंगे

Shahrukh Khan Bodyguard Ravi Singh Salary: साये की तरह हर वक्‍त बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के साथ रहने वाले उनके बॉडीगार्ड रवि स‍िंह की सैलरी का अंदाजा लगाना भी आपके बस में नहीं है।

Shah Rukh Khan BodyGuard Ravi singh
Shah Rukh Khan Body Guard Ravi singh  

मुख्य बातें

  • नौ साल से शाहरुख खान की सुरक्षा में लगे हैं रव‍ि स‍िंह
  • बॉलीवुड के सबसे महंगे बॉडीगार्ड हैं रव‍ि स‍िंह
  • देश से लेकर व‍िदेश तक शाहरुख खान को देते हैं सुरक्षा

Shahrukh Khan Bodyguard Ravi Singh Salary: बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले एक्‍टर शाहरुख खान का अंदाज सबसे निराला है। उनका घर, उनकी कारें, सब दूसरे सितारों से काफी अलग हैं। यही जुदा अंदाज उन्‍हें अलग दिखाता है। ऐसे में जब बात सुरक्षा की हो तो शाहरुख कोई कमी नहीं रखते हैं। देश से लेकर विदेश तक, उनकी सुरक्षा का जिम्‍मा एक शख्‍स पर रहता है जिसका नाम है रवि सिंह। 

साये की तरह हर वक्‍त बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के साथ रहने वाले उनके बॉडीगार्ड रवि स‍िंह दिखने में स्‍मार्ट और हैंडसम तो हैं ही, उनका दिमाग भी काफी तेज है। शाहरुख के पीछे पीछे चलते हुए उनकी नजरें चारों तरफ रहती हैं और बादशाह खान पर आने वाले हर खतरे को वह पहले ही रोक देते हैं। पार्टीज से लेकर एयरपोर्ट तक, रवि स‍िंह उनके साथ ही रहते हैं। जब शाहरुख की एक झलक पाने को फैंस टूट पड़ते हैं तो रवि सिंह उन्‍हें सुरक्षा प्रदान करते हैं। 

बीते नौ साल से कर रहे शाहरुख की सुरक्षा

रवि सिंह बीते नौ साल से शाहरुख खान को प्रोटेक्‍ट कर रहे हैं। शाहरुख खान को इससे पहले यासीन सुरक्षा प्रदान करते थे लेकिन यासीन ने अपनी सिक्‍योरिटी एजेंसी खोल ली तो शाहरुख से विदा ले ली। उसके बाद रवि सिंह को शाहरुख की सुरक्षा का जिम्‍मा मिला। रवि सिंह शाहरुख के साथ होते हैं तो मजाल कि कहीं कोई चूक हो जाए। शाहरुख के बाहरी कार्यक्रमों के दौरान वहां के स्‍थानीय प्रशासन के साथ भी रवि सिंह ही कॉर्डिनेट करते हैं।

कितनी है रवि स‍िंह की सैलरी?

शाहरुख खान के साथ रहने वाले उनके बॉडीगार्ड रवि स‍िंह की सैलरी का अंदाजा लगाना भी आपके बस में नहीं है। कहा जाता है कि रवि सिंह बॉलीवुड के सबसे महंगे बॉडीगार्ड हैं। शाहरुख खान उन्‍हें 2.7 करोड़ रुपये सालाना तनख्‍वाह देते हैं। यह रकम सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा की सैलरी से भी कहीं ज्‍यादा है। एक बात और, रवि सिंह लाइमलाइट से दूर रहते हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर