इंडस्‍ट्री के लोगों की मदद के ल‍िए अब आगे आए Shahid Kapoor, 40 डांसर्स के अकाउंट में भेजा पैसा

Shahid Kapoor helps dancers in Corona Pandemic: कोरोना से इंडस्‍ट्री पर आए संकट में अब मदद के ल‍िए शाह‍िद कपूर भी आगे आए हैं। उन्‍होंने 40 से ज्‍यादा डांसर्स के अकाउंट में सीधा पैसा भेजा है।

Shahid Kapoor transfers money in the account of over 40 bollywood dancers worked with them in movies like shq Vishk Shaandaar Phata Poster Nikla Hero
Shahid Kapoor   |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • शाह‍िद कपूर ने की है 40 से ज्‍यादा डांसर्स की मदद
  • उनके अकाउंट में सीधा भेजा है पैसा
  • ये डांसर्स उनके साथ इश्‍क व‍िश्‍क, शानदार, फटा पोस्‍टर न‍िकला हीरो जैसी फ‍िल्‍मों में द‍िख चुके हैं

कोरोना की वजह से प‍िछले कुछ महीने इंडस्‍ट्री के ल‍िए काफी मुश्‍क‍िल रहे हैं। यूं तो सारा काम ठप्‍प पड़ा है लेकिन स‍ितारों से ज्‍यादा असर पड़ा है दिहाड़ी आधार पर काम करने वालों पर। इनमें बैकग्राउंड डांसर्स भी हैं। इन लोगों की मदद के ल‍िए अब शाह‍िद कपूर ने हाथ बढ़ाया है। र‍िपोर्ट्स के अनुसार वह 40 से ज्‍यादा डांसर्स की मदद कर रहे हैं जो उनके साथ पहले कई फ‍िल्‍मों में काम कर चुके हैं। र‍िपोर्ट्स के अनुसार, उन्‍होंने इन डांसर्स के अकाउंट में सीधा पैसा ट्रांसफर क‍िया है। ये डांसर्स उनके साथ इश्‍क व‍िश्‍क, शानदार, फटा पोस्‍टर न‍िकला हीरो जैसी फ‍िल्‍मों में परफॉर्म कर चुके हैं। बताया जा रहा है क‍ि इनमें से 20 डांसर्स बोस्‍को मार्ट‍िन के ग्रुप के हैं और करीब 20 अहमद खान के। 

ईटाइम्‍स के मुताब‍िक, इस खबर को राज सुरानी ने कंफर्म क‍िया है जो डांसर्स और फ‍िल्‍म मेकर्स के बीच एक कड़ी का काम करते हैं। वैसे राज भी पहले एक बैकग्राउंड डांसर ही थे। उन्‍होंने यह भी बताया है क‍ि शाह‍िद कपूर ने अगले दो से तीन महीने तक इन डांसर्स की मदद करने का वादा क‍िया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

शाह‍िद कपूर भी रहे हैं बैकग्राउंड डांसर

बता दें क‍ि शाह‍िद कपूर खुद भी द‍िल तो पागल है और ताल जैसी फ‍िल्‍मों में बतौर बैकग्राउंड डांसर द‍िख चुके हैं। कुछ द‍िन पहले जब करिश्‍मा कपूर ने द‍िल तो पागल है से एक तस्‍वीर शेयर की थी तो फैन्‍स शाहिद कपूर पर एक बार फ‍िर फ‍िदा हो गए थे। कई लोगों ने एक डांसर से इंडस्‍ट्री के बड़े नाम बनने की शाह‍िद कपूर की जर्नी पर उनकी बहुत तारीफ की है। 

वैसे शाहिद के साथ बॉलीवुड के शाहरुख खान, सलमान खान जैसे तमाम बड़े नाम भी इंडस्‍ट्री की मदद के ल‍िए आगे आए हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर