शाहिद कपूर ने अपनी फीस से घटाए आठ करोड़ रुपए, जर्सी फिल्म के लिए रखी थी ये दो शर्तें

शाहिद कपूर अब साउथ की फिल्म जर्सी के रीमेक में नजर आने वाले हैं। अनलॉक के बाद शाहिद ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। अब फिल्म के लिए शाहिद कपूर ने अपनी फीस से आठ करोड़ रुपए कम कर दिए हैं।

Shahid Kapoor
Shahid Kapoor 

मुख्य बातें

  • शाहिद कपूर ने फिल्म जर्सी की शूटिंग शुरू कर दी है।
  • शाहिद कपूर ने जर्सी फिल्म के लिए अपनी फीस में कटौती की है।
  • शाहिद कपूर ने फिल्म साइन करने से पहले मेकर्स के सामने दो शर्तें रखी हैं।

मुंबई. कबीर सिंह के बाद शाहिद कपूर अब  साउथ की एक और फिल्म जर्सी की रीमेक में नजर आने वाले हैं। हालांकि, कोरोना वायरस के कारण फिल्म की शूटिंग रुक गई है। अब शाहिद ने दोबारा शुरू कर दी है, लेकिन उन्होंने फिल्म के लिए अपनी फीस से 8 करोड़ रुपए कम कर दिए हैं। 

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक शाहिद कपूर ने अपनी फीस से 8 करोड़ रुपए की कटौती की है। सूत्रों के मुताबिक शाहिद कपूर ने दो शर्तों में ये फिल्म साइन की है। पहली उनकी फीस 33 करोड़ रुपए होगी। 

सूत्रों के मुताबिक शाहिद द्वारा फीस कम करने के बाद अब उन्हें 25 करोड़ रुपए मिलेंगे। हालांकि, उन्हें पूरा विश्वास है कि जिस तरह से शूटिंग हो रही है फिल्म जरूर सफल होगी। हालांकि, शाहिद की टीम ने अभी इस पर कमेंट नहीं किया है।  

प्रॉफिट करेंगे शेयर
शाहिद कपूर की दूसरी शर्त है कि मेकर्स उनके साथ फिल्म का प्रॉफिट भी उनके साथ शेयर करेंगे। हालांकि, कोविड के कारण फिल्म के बजट में कटौती की गई है। ऐसे में प्रोड्यूसर ने शाहिद से रिक्वेस्ट की है कि वह भी पे कट लें।  

रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहिद कपूर के कॉन्ट्रैक्ट में प्रॉफिट शेयरिंग के क्लॉज को खत्म नहीं किया है। आपको बता दें कि साउथ की फिल्म में नैनी लीड रोल में थे। फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड के देहरादून और मोहाली क्रिकेट स्टेडियम में हुई है।

पंकज कपूर आएंगे नजर 
शाहिद कपूर के अपोजिट इस फिल्म में सुपर 30 की एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर नजर आने वाली हैं। इसके अलावा शाहिद कपूर के पिता पंकज कपूर भी इस फिल्म में नजर आने वाले हैं। शूटिंग के दौरान शाहिद कपूर की होंठ पर भी चोट आ गई थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Can’t wait to get back. Missing my boys @rajivmehra1988 n @harshuln #jersey

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

आपको बता दें कि जर्सी एक स्पोर्ट्स और पॉलीटिकल ड्रामा है। फिल्म एक क्र‍िकेटर के संघर्ष को दिखाया गया है। वह खेल में पॉल‍िट‍िक्‍स के चलते क्र‍िकेट छोड़ देता है। बेटे के लिए उसे दोबारा बल्ला उठाना पड़ता है।   
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर