Shahid Kapoor Birthday: जब करीना कपूर ने सुनाई थी अपनी लव स्टोरी, कहा-'शाहिद कपूर नहीं देते थे मुझे भाव'

Shahid Kapoor Birthday: शाहिद कपूर का 25 फरवरी को बर्थडे है। करीना और शाहिद एक वक्त बी टाउन के सबसे चर्चित कपल थे। साल 2007 में करीना ने कॉफी विद करण में शाहिद कपूर के साथ अपनी लव स्टोरी बताई थी।

Shahid Kapoor, Kareena Kapoor
Shahid Kapoor, Kareena Kapoor 

मुख्य बातें

  • शाहिद कपूर आज (25 फरवरी) अपना बर्थडे मना रहे हैं।
  • शाहिद और करीना कपूर का अफेयर एक वक्त काफी सुर्खियों में रहा था।
  • करीना कपूर ने एक इंटरव्यू में शाहिद कपूर के साथ अपनी लव स्टोरी बताई थी।

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर आज (25 फरवरी)  अपना बर्थडे मना रहे हैं। शाहिद कपूर पंकज कपूर के बेटे हैं। शाहिद और करीना कपूर का अफेयर एक वक्त काफी सुर्खियों में रहा था। करीना और शाहिद कपूर का साल 2007 में ब्रेकअप हो गया था। करीना कपूर ने बताया था कि उन्होंने शाहिद कपूर को पहले प्रपोज किया था। 

साल 2007 में कॉफी विद करण में करीना कपूर और शाहिद कपूर शामिल हुए थे। इस इंटरव्यू में करण जौहर ने करीना से पूछा- 'आपने ही पहल की होगी,मुझे नहीं लगता कि शाहिद ने कुछ कहा होगा? इसके जवाब में करीना ने कहा था- 'हां मैंने ही पहल की थी।' 

करीना कहती हैं- 'शाहिद ने तो कभी ध्यान तक नहीं दिया। दो महीने तक मैं ही शाहिद कपूर के पीछे पड़ी रही थी। मैं शाहिद को एसएमएस, फोन्स कॉल किया करती थी। शाहिद से मैंने ही कहा कि चलो मिलते हैं लेकिन शाहिद ज्यादा भाव नहीं देते थे। ये बस ऐसे हीं हैं।' 

 

 

रणधीर कपूर ने दिया था शाहिद को ये नाम 
कॉफी विद करण में शाहिद कपूर के अलावा करिश्मा कपूर और रणधीर कपूर भी आए थे। इसमें रणधीर कपूर ने कहा था कि वह करिश्मा को लोलो, करीना को बेबो और अब शाहिद को डोडो कहकर पुकारेंगे।  

करीना कपूर ने इससे पहले साल 2004 में कॉफी विद करण में कहा था-'ये पहली बार है जब मैं किसी टीवी चैनल पर ये कह रही हूं कि वो शाहिद ही हैं जो मेरी जिंदगी में खास जगह रखते हैं। शाहिद को देख मेरे चेहरे पर मुस्कुराहट और आंखों में चमक आ जाती है।   

 

 

सैफ-करीना पर कही थी ये बात 
अक्टूबर 2007 को टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू  में शाहिद कपूर से पूछा गया था कि- क्या उन्हें सैफ और करीना को साथ देखकर बुरा लगता है। इस पर शाहिद ने कहा - अगर मैं कहूं कि मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता तो ये झूठा होगा। मैं भी एक इंसान हूं। मुझे ये देखकर और पढ़कर हमेशा तकलीफ होती है।

 

 

शाहिद कहते हैं- मुझे लगता है कि मेरे पास इस सच्चाई का सामना करने के अलावा कोई चारा नहीं है।शाहिद ने इसी इंटरव्यू में ये भी कहा कि उन्हें करीना से कोई शिकायत नहीं है। मैं इस रिश्ते की अच्छी यादों को दिल में बसा कर आगे बढ़ना चाहता हूं। मैं ऐसा कर भी रहा हूं। मैं खुश रहने की कोशिश कर रहा हूं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर