शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी को हुए पांच साल, देखें जयमाल से लेकर फेरों तक की फोटोज

Shahid Kapoor Mira Rajput wedding anniversary: बॉलीवुड अदाकारा शाहिद कपूर और मीरा राजपूत आज (7 जुलाई) शादी की पांचवींं सालगिरह मना रहे हैं। साल 2015 में दोनों ने एक दूजे को हमसफर चुना था।

shahid mira
shahid mira 

मुख्य बातें

  • पांच साल पहले सात जुलाई को हुई थी शाहिद मीरा की शादी
  • गुरुग्राम में एक प्राइवेट समारोह में पूरी हुई थीं शादी की रस्‍में
  • दोनों के बीच 14 साल का है उम्र का अंतर

Shahid Kapoor Mira Rajput wedding anniversary: बॉलीवुड अदाकारा शाहिद कपूर और मीरा राजपूत आज (7 जुलाई) शादी की पांचवीं सालगिरह मना रहे हैं। साल 2015 में आज ही के दिन दोनों ने एक दूजे को हमसफर चुना था। गुरुग्राम में एक प्राइवेट सेरेमनी में दोनों की शादी की रस्‍में पूरी हुई थीं। इस शादी तस्‍वीरें काफी दिन तक सोशल मीडिया पर छाई रही थीं। 

बॉलीवुड एक्‍टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की जोड़ी बॉलीवुड की हिट और परफेक्‍ट जोड़ियों में से एक है। दोनों सितारे एक दूसरे को बेहद प्‍यार करते हैं और एक दूसरे के बारे में टॉक शोज में भी खूब बातें करते हैं। दोनों की उम्र में भी काफी अंतर है। शाहिद कपूर से मीरा राजपूत 14 साल छोटी हैं।

मीरा राजपूत ने एक टॉक शो में अपनी अरेंज मैरिज और उम्र के बड़े अंतर के बारे में बात करते हुए कहा था, 'अलग बैकग्राउंड्स से होने के बाद भी मैंने कभी अपनी शादी को एक चैलेंज की तरह नहीं देखा जिसका सामना करने की मुझे जरूरत है।' उन्होंने कहा, 'दिल्ली से मुंबई शिफ्ट होना मुझे अच्छा लगा। मुझे साउथ मुंबई पसंद है। यहां तक कि हमने अपनी एनिवर्सरी कोलाबा में द टेबल में खाने के साथ सेलिब्रेट की थी।' 

शाहिद ने बनाया था पास्‍ता

शाहिद और मीरा की बॉन्डिंग काफी जबरदस्‍त है और यह कई बार सोशल मीडिया पर देखने को मिली है। कुछ वक्‍त पहले शाहिद नेपांच साल में पहली बार अपने हाथ से बीवी मीरा राजपूत के ल‍िए कुछ बनाया था। यह खास डिश थी पास्‍ता जिसे पूरी शिद्दत से शाहिद कपूर ने मीरा के ल‍िए तैयार किया था। इस खुशी को मीरा राजपूत ने इंस्‍टाग्राम पर शेयर क‍िया था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर