फिल्मों से दूर होने पर पत्नी गौरी ने Shahrukh Khan को सुझाया दूसरा करियर ऑप्शन, कहा-कर सकते हैं ये काम

Shahrukh Khan wife Gauri Khan: शाहरुख खान और गौरी की जोड़ी बॉलीवुड की परफेक्ट जोड़ी में से एक हैं। दोनों को एक साथ देखना फैंस को बेहद पसंद है। वहीं हाल ही में गौरी ने शाहरुख के करियर को लेकर ये बात कही है।

Shah Rukh Khan and Gauri Khan
Shah Rukh Khan and Gauri Khan 

मुख्य बातें

  • हाल ही में शाहरुख खान पत्नी गौरी खान के डिजाइन स्टोर पहुंचे थे।
  • फिल्म जीरो के बाद अब तक शाहरुख ने नई फिल्म साइन नहीं की है।
  • इस साल फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे शाहरुख खान

बॉलीवुड के किंग खान फिल्मों से दूर इन दिनों फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। एक्टर हाल ही में मुंबई में पत्नी गौरी खान के डिजाइन स्टोर पहुंचे। इस दौरान वो ना सिर्फ वहां के लोगों से मिले बल्कि मीडिया से भी बातचीत की। मीडिया से बात करते हुए गौरी खान ने शाहरुख के डिजाइन सेंस के बारे में बताया। इसके अलावा उन्होंने कहा कि शाहरुख को बतौर डिजाइनर करियर का चुनाव कर लेना चाहिए।

गौरी खान ने बताया कि डिजाइन के मामले में शाहरुख का जबरदस्त टेस्ट है। उन्होंने घर में कई ऐसी चीजे बदलने को कहा जिससे और भी खूबसूरत लगने लगा। गौरी ने आगे कहा कि शाहरुख ने फिल्मों से ब्रेक ले लिया है और जब वो अभी तक कोई फिल्म नहीं कर रहे हैं तो मैं उन्हें सजेस्ट करना चाउंगी कि उनके पास दूसरा ऑप्शन है।

वो चाहे तो बतौर डिजाइनर काम कर सकते हैं कि क्योंकि वो कमाल के डिजाइनर हैं। वहीं इससे पहले जब शाहरुख से फिल्मों को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने बताया कि वो ऐसी फिल्में करना चाहते हैं जो उनके दिल में बस जाए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

किंग खान ने आगे कहा कि मैं हमेशा से ऐसा चाहता था। लेकिन लोग विश्वास नहीं करते क्योंकि आप एक ऐसी जगह पहुंच चुके होते हैं और लोगों को लगता है कि ओह इसमें बहुत कुछ सोचना पड़ेगा या फिर वो प्लान बना रहे होंगे। लेकिन मैं कोई प्लान नहीं बना रहा। मैंने कभी कोई प्लान नहीं बनाया। मैं खुश हूं कि मेरे पास समय है मेलबर्न आने के लिए। इसके साथ ही मैं न्यूयॉर्क जाकर अपनी बेटी के साथ कुछ वक्त बिता सकता हूं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐसी खबरें आ रही हैं कि शाहरुख डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की फिल्मों से वापसी कर सकते हैं। इसके अलावा वो रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन की फिल्म ब्रह्मास्त्र में कैमियो रोल में नजर आएंगे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर