शाहरुख खान की इस खास तारीख को होगी पर्दे पर वापसी, जानें क्‍या होगा प्रोजेक्‍ट

बॉलीवुड
Updated Sep 17, 2019 | 10:11 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की पर्दे पर वापसी का इंतजार कर रहे फैन्‍स के लिए खुशखबरी है। वह इस खास तारीख को दर्शकों से फ‍िर रूबरू होंगे। उनका शो टेड टॉक इंड‍िया 2 (Ted Talk India 2) जो शुरू होने जा रहा है।

shah rukh khan, ted talk india 2
Shah Rukh Khan  |  तस्वीर साभार: Twitter

शाहरुख खान जल्‍द ही अपने नए प्रोजेक्‍ट के साथ अपने फैन्‍स के सामने होंगे और वह भी एक खास तारीख से। खबर है क‍ि शाहरुख खान अपने शो टेड टॉक इंड‍िया का दूसरी सीजन लेकर आ रहे हैं। जहां तक तारीख की बात है तो ये उनके बर्थडे यानी 2 नवंबर से टेल‍िकास्‍ट हो सकता है। बता दें क‍ि इस शो का पहला सीजन खासा ह‍िट रहा था। 

टेड टॉक में तमाम सेल‍िब्र‍िटी और मशहूर पर्सनैल‍िटीज अपने संघर्ष के बारे में बात करते हैं। ज‍िस तरीके से भारत में इसका पहला सीजन प्रसार‍ित हुआ था, वह दर्शकों को बहुत भाया था। शाहरुख खान का इमोशनल कनेक्‍शन भी काम कर गया था। ऐसे में इसका दूसरा पार्ट आना पहले से ही तय था। प‍िंकव‍िला की एक र‍िपोर्ट के मुताब‍िक, शाहरुख खान ने इस शो की शूट‍िंग इसी साल की शुरुआत में स्‍टार्ट की थी। फ‍िलहाल इसके पोस्‍ट प्रोडक्‍शन पर काम चल रहा है और इसे दर्शकों के सामने, उनके जन्‍मद‍िन पर लाने पर काम चल रहा है। 

जहां तक बड़े पर्दे की बात है तो प‍िछले द‍िनों इस बात की चर्चा थी क‍ि शाहरुख खान ने सलमान खान के एग्‍ज‍िट के बाद संजय लीला भंसाली की फ‍िल्‍म इंशा अल्‍लाह साइन की है। वहीं ये भी खबर आई क‍ि उन्‍होंने अली अब्‍बास जफर की अगली फ‍िल्‍म कटरीना कैफ के साथ साइन की है। हालांकि इन तमाम खबरों को शाहरुख खान ने एक ट्वीट के जरिए नकार द‍िया। उन्‍होंने लिखा था - मैं स‍िर्फ उन्‍हीं फ‍िल्‍मों में काम करता हूं, ज‍िनके बारे में मैं बताता हूं। 

बता दें क‍ि शाहरुख इससे पहले फ‍िल्‍म जीरो में नजर आए थे। इसमें बादशाह खान के साथ कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा लीड रोल में थीं। उनकी ये फ‍िल्‍म बॉक्‍स ऑफ‍िस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी। इसके बाद से शाहरुख ने अपने नए प्रोजेक्‍ट की घोषणा नहीं की है और फैन्‍स इसी इंतजार में हैं क‍ि कब वो अपनी अगली फ‍िल्‍म का ऐलान करते हैं। 
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर