शाहरुख के बेटे Aryan khan के साथ Navya Naveli Nanda की थ्रोबैक फोटो वायरल, दिखी क्यूट केमिस्ट्री

बॉलीवुड
Updated Sep 27, 2019 | 20:54 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा लंदन में एक साथ पढ़ते थे। हाल ही में दोनों की एक पुरानी फोटो सामने आई है।

Aryan khan, Navya Naveli Nanda throwback photo
Aryan khan, Navya Naveli Nanda throwback photo  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • आर्यन खान और नव्या नवेली नंदा की थ्रोबैक फोटो वायरल
  • आर्यन और नव्या साथ में पढ़ाई कर चुके हैं
  • आर्यन ने द लायन किंग के हिंदी वर्जन में अपनी आवाज दी थी

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के साथ-साथ उनका परिवार भी काफी पॉपुलर है। शाहरुख के तीनों बच्चे आर्यन खान, सुहाना खान और अबराम खान फेवरेट स्टार किड्स में से हैं। आर्यन लंदन में पढ़ाई कर रहे थे। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा भी लंदन के उसी स्कूल में आर्यन खान के साथ थी। बचपन से ही ये एक-दूसरे को जानते हैं।

हाल ही में आर्यन और नव्या की एक थ्रोबैक फोटो सामने आई है। जिसमें दोनों बैठे हुए नजर आ रहे हैं। आर्यन यहां वाइट टी-शर्ट में अपनी कूल हेयरस्टाइल में हैं और नव्या की तरफ देख रहे हैं। वहीं नव्या ने ब्लैक और ब्लू कलर का आउटफिट पहना हुआ है। परफेक्ट आईशैडो और लिपस्टिक में नव्या बेहद खूबसूरत लग रही हैं। दोनों एक-दूसरे को ताली देते हुए दिख रहे हैं। वहीं टेबल पर एक फूल भी सजा हुआ है। ये तस्वीर थोड़ी पुरानी लग रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@suhanakha2) on

आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब आर्यन और नव्या की कोई फोटो वायरल हुई हो। इससे पहले भी दोनों की कुछ फोटोज सामने आ चुकी हैं। आर्यन ने कुछ वक्त पहले ही हॉलीवुड फिल्म द लायन किंग के हिंदी वर्जन में सिम्बा के किरदार के लिए आवाज दी थी। हालांकि नव्या फिलहाल फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं।

वहीं अगर आर्यन की बहन सुहाना की बात करें तो वे इन दिनों न्यूयॉर्क में एक्टिंग की पढ़ाई कर रही हैं। अक्सर सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज सामने आती रहती हैं। सुहाना अपने पापा शाहरुख की तरह एक्टिंग की दुनिया में कदम रखना चाहती हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर