CAA और NRC को लेकर Shah Rukh की 'चुप्पी' पर उठे सवाल, 'तुझे देखा तो ये जाना सनम' की पैरोडी बनाकर किया ट्रोल

Shah Rukh Khan trolled by anti CAA and NRC protestors: शाहरुख, सलमान, आमिर जैसे बड़े सितारों ने अब तक CAA और NRC को लेकर कुछ नहीं कहा है। प्रदर्शनकारियों ने शाहरुख को इसके लिए ट्रोल किया है।

Shah Rukh Khan trolled by anti CAA and NRC protestors
Shah Rukh Khan trolled by anti CAA and NRC protestors  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • CAA और NRC पर चुप्पी को लेकर शाहरुख खान को किया ट्रोल
  • एंटी-सीएए और एनआरसी प्रदर्शनकारियों ने बनाई शाहरुख के गाने की पैरोडी
  • चुप्पी को लेकर किंग खान से किया सवाल

देशभर में नागरिकता संशोधन एक्ट (CAA) और नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटीजन्स (NRC) को लेकर हलचल मची हुई है। कुछ लोग इसके खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर भी इसका विरोध कर रहे हैं। इसी बीच ये बात भी उठ रही है कि देश के इतने बड़े मुद्दे पर शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान जैसे बॉलीवुड के सुपरस्टार ने अब तक चप्पी क्यों साधे रखी है। 

इसी को लेकर दिल्ली के शाहीन बाग में एंटी-सीएए और एनआरसी प्रदर्शनकारियों ने शाहरुख पर निशाना साधा। उन्होंने किंग खान की फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के पॉपुलर गाने 'तुझे देखा तो ये जाना सनम' की पैरोडी बनाते हुए उन्हें ट्रोल किया। उन्होंने गाने के बोल बदल दिए और शाहरुख की चुप्पी पर सवाल उठाया।

दरअसल शाहरुख, सलमान, आमिर जैसे सितारों ने इन बड़े मुद्दों पर अपनी कोई राय नहीं रखी, लेकिन उन्होंने जवाहरलाल नेहरु यूनिवर्सिटी, जामिया मिलिया इस्लामिया और अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में हुई हिंसा को लेकर भी कुछ नहीं कहा। जिस पर प्रदर्शनकारी काफी नाराज हैं। आपको बता दें कि बड़े ने भले ही इस मुद्दे पर चुप्पी साधी हो, लेकिन आलिया भट्ट, आयुष्मान खुराना, अजय देवगन जैसे सेलेब्स इस पर खुलकर बात कर चुके हैं।

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो शाहरुख आखिरी बार दिसंबर 2018 में रिलीज आनंद एल राय की फिल्म जीरो में दिखे थे। इसमें उनके अपोजिट अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ नजर आईं। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई धमाल नहीं मचा पाई। तब से अब तक शाहरुख की कोई फिल्म नहीं आई है और फैंस उनकी नई फिल्म की घोषणा का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...