एक्ट्रेस राजश्री देशपांडे की मदद करने आगे आए शाहरुख खान, औरंगाबाद में भिजवाईं 2500 पीपीई किट

Shah Rukh Khan Help: एक्ट्रेस राजश्री देशपांडे ने शाहरुख खान से मदद मांगी थी। उन्होंने औरंगाबाद डॉक्टर्स के लिए पीपीई किट्स के लिए हेल्प मांगी थी।

Shah Rukh Khan help Sacred Games Actress Rajshri Deshpande Sends 2500 PPE Kits For Aurangabad Doctors
राजश्री देशपांडे और शाहरुख खान।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • एक्ट्रेस राजश्री देशपांडे ने शाहरुख खान से मदद मांगी थी।
  • एक्ट्रेस राजश्री देशपांडे ने औरंगाबाद के डॉक्टर्स के लिए पीपीई किट्स की मांग की थी।
  • अब राजश्री ने मदद मिलने के बाद शाहरुख को इसके लिए धन्यवाद दिया है। 

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान एक बार फिर से अपनी दरियादिली को लेकर चर्चा में हैं। खबर है कि शाहरुख ने फिर से डॉक्टर्स की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। एक्ट्रेस राजश्री देशपांडे ने सोशल मीडिया पर इस मदद के लिए शाहरुख खान को शुक्रिया कहा है। एक्ट्रेस राजश्री देशपांडे ने शाहरुख खान से ट्विटर पर औरंगाबाद के डॉक्टर्स के लिए पीपीई किट्स की मदद मांगी थी। अब राजश्री ने मदद मिलने के बाद शाहरुख को इसके लिए धन्यवाद दिया है। 
दरअसल राजश्री देशपांडे ने 18 अप्रैल को ट्वीट कर कहा था कि शाहरुख खान प्लीज औरंगाबाद डॉक्टर्स की मदद करें। उन्हें हर दिन 1000 परिवारों को चैक करने के लिए जाना होता है और उनके पास सही पर्सनल प्रोटेक्टिव इक्विपमेंट किट्स भी नहीं हैं। जैसा कि औरंगाबाद कोविड-19 का हॉटस्पॉट कर चुका है और ऐसे में हम हेल्पलेस महसूस कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@rajshri_deshpande) on

जानकारी मिलने के बाद शाहरुख खान ने अपने एनजीओ मीर फाउंडेशन की मदद से 2500 पीपीई किट्स औरंगाबाद डॉक्टर्स के लिए पहुंचाई हैं। ताकि यहां मेडिकल स्टाफ बिना रुके अपने काम को सही से कर सके। इसी मदद के लिए राजश्री ने अब किंग खान और उनके एनजीओ को थैंक्यू कहा है। आपको बता दें इससे पहले शाहरुख खान महाराष्ट्र में भी मेडिकल स्टाफ की मदद के लिए पीपीई भिवजा चुके हैं। 


औरंगाबाद में एक किसान के घर जन्मी राजश्री समाजिक कार्यों में काफी बढ़ चढ़कर हिस्सा लेती हैं। काफी टाइम पहले उन्होंने महाराष्ट्र के एक सूखाग्रस्त गांव को गोद लिया था। फिलहाल वो अपने गांववालों के साथ मिलकर कोरोना वायरस जैसी महामारी से लड़ रही हैं। अपने निजी स्कूल का कंस्ट्रक्शन काम बीच में छोड़कर राजश्री फिलहाल गांव में घर-घर जरूरी चीजें पहुंचाने का काम कर रही हैं। 
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर