2021 में रिलीज होगी शाहरुख, सलमान और आमिर खान की फिल्में, इस साल कौन करेगा बॉलीवुड पर राज?

साल 2021 में बॉलीवुड के तीनों खान यानी आमिर खान, शाहरुख खान और सलमान खान की फिल्में रिलीज होने वाली हैं। इस बीच किसके नाम रहेगा ये साल? जानें।

Aamir Khan, Shah Rukh Khan and Salman Khan
Aamir Khan, Shah Rukh Khan and Salman Khan 
मुख्य बातें
  • इस साल बड़े पर्दे पर रिलीज होगी तीनों खान- आमिर, शाहरुख और सलमान खान की फिल्में।
  • तीनों में से किस स्टार की फिल्म का बजेगा डंका, बॉलीवुड पर करेगी राज?
  • जानें फिल्मों को लेकर क्या कहते हैं एक्सपर्ट ट्रेड एनालिस्ट।

बॉलीवुड में एक समय था जब बॉक्सऑफिस पर तीनों खान यानी शाहरुख खान, आमिर खान और सलमान खान के नाम पर फिल्में चलती थीं और इतिहास बनाती थीं। बीते कुछ सालों में चीजें बदल गई हैं और इनकी फिल्में बुरी तरह फ्लॉप साबित हुईं। इसमें आमिर खान की ठग्स ऑफ हिंदुस्तान, शाहरुख खान की रेस और सलमान खान की रेस 3 जैसी फिल्में शामिल हैं। तो वहीं इस बीच ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ और शाहिद कपूर जैसे एक्टर्स बॉक्सऑफिस पर हिट साबित हुए। 

पिछले साल जहां कोरोना वायरस के चलते कई फिल्में रिलीज नहीं हो सकीं वहीं इस साल 2021 में कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं। इस बीच सवाल यह उठता है कि आखिर तीनों खान में से यह साल किसके नाम रहेगा?

शाहरुख खान की फिल्म पठान मारेगी बाजी?

एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक ट्रेड एक्सपर्ट अक्षय राठी का मानना है कि किंग खान शाहरुख की फिल्म पठान साल 2021 की विजेता के रूप में सामने आ सकती है। उनका मानना है कि शाहरुख लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं और जाहिर है कि इससे उनके फैंस थियेटरों तक पहुंचेंगे। 

इस रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान की फिल्म राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई भी साल 2009 में रिलीज हुई वॉन्टेड की तरह ही हिट साबित हो सकती है। जो कि उनके 2.0 अवतार के बाद सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक है।

वहीं दूसरी तरफ बात करें बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की, तो वो उनकी हर फिल्म दर्शकों के लिए खास होती है और वो बेस्ब्री से उनकी फिल्म रिलीज होने का इंतजार करते हैं। इस साल उनकी फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज होने वाली है, जिसमें उनके साथ करीना कपूर खान नजर आएंगी। दर्शकों को उनकी फिल्म रिलीज होने का भी इंतजार है।

इन फिल्मों का भी चल सकता है जादू

रिपोर्ट के मुताबिक बॉलीवुड के तीनों खान की फिल्मों के अलावा कई दूसरी फिल्में भी हैं, जिनका जादू साल 2021 में चल सकता है। इसमें RRR, सूर्यवंशी, 83 और मैदान जैसी फिल्में शामिल हैं। 

कंटेंट पर करेगा निर्भर 

वहीं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श का मानना है कि अच्छे कंटेट के बिना तीनों खान भी बॉक्सऑफिस पर नहीं चमक सकते, इसलिए साल 2021 उसी के नाम रहेगा जिसकी फिल्म का कंटेट सबसे अच्छा होगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर