Shah Rukh Khan Look Alike: शाहरुख खान का हमशक्ल है ये शख्स, फोटोज देखकर खा जाएंगे धोखा

बॉलीवुड
Updated Sep 30, 2019 | 08:59 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Shah Rukh Khan Doppelganger Photos: हाल ही में एक शख्स की फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं, जो बिल्कुल सुपरस्टार शाहरुख खान जैसा लग रहा है। इन्हें देखकर लोग भी धोखा खा गए और उनके साथ सेल्फी लेने लगे।

Shah Rukh Khan look alike
Shah Rukh Khan look alike  |  तस्वीर साभार: Instagram

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान पिछले साल फिल्म जीरो में नजर आए थे। दिसंबर में रिलीज हुई इस फिल्म के बाद अब तक शाहरुख ने कोई फिल्म साइन नहीं की है। फिलहाल वे फिल्मों से ब्रेक लेकर अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं। हालांकि फैंस उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में शाहरुख जैसा दिखने वाले एक शख्स की फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

ये शख्स जोर्डन से हैं, हालांकि इनके बारे में ज्यादा खुलासा नहीं हो पाया है। सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने इनकी फोटोज पोस्ट की है। इसके साथ विरल ने लिखा कि जोर्डन के इन जेंटलमैन को काफी अटेंशन मिला। लेकिन इन्होंने इसकी शिकायत नहीं की, बल्कि इन्हें ये सब पसंद आ रहा है। फोटोज में दिख रहा है कि कैसे लोग इनके साथ सेल्फी ले रहे हैं। अगर आप भी इन फोटोज को देखेंगे तो धोखा खा जाएंगे, क्योंकि इस शख्स की शक्ल वाकई में काफी कुछ शाहरुख से मिलती है। इनके भी शाहरुख की तरह डिंपल पड़ते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@viralbhayani) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@srkuniverse) on

फोटोज पर लोगों ने यही कमेंट्स किए हैं। एक यूजर ने लिखा कि मुझे लगा ये SRK है। वहीं दूसरे ने कमेंट किया कि अब से 20 साल बाद SRK। लोग इस शख्स को शाहरुख का ओल्ड वर्जन और सस्ता शाहरुख बोल रहे हैं।

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो जीरो के बाद से शाहरुख फिल्मी पर्दे से दूर हैं। लेकिन हाल ही में खबरें आईं थीं कि वे हॉलीवुड फिल्म किल बिल के रीमेक में नजर आ सकते हैं। इस फिल्म में वे विलेन का रोल निभाएंगे। खबरों की मानें तो इस फिल्म के डायरेक्टर अनुराग कश्यप होंगे। हालांकि अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर