Shah Rukh Khan: फैन ने दी शाहरुख खान को खुदकुशी करने की धमकी, इस वजह से ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे किंग खान

बॉलीवुड
Updated Dec 30, 2019 | 16:27 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान को पर्दे पर देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। एक्टर जीरो के बाद अब तक किसी भी फिल्में दिखाई नहीं दिए हैं। जिसे लेकर फैंस काफी नाराज हैं।

shahrukh khan
shahrukh khan 

मुख्य बातें

  • सोशल मीडिया पर शाहरुख खान का नाम लगातार ट्रेंड कर रहा है।
  • एक्टर को पर्दे पर देखने के लिए फैंस बेताब हैं।
  • शाहरुख खान आखिरी बार फिर फिल्म जीरो में नजर आए थे।

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान इस साल बड़े पर्दे से गायब रहें। फिल्म जीरो के बाद एक्टर ने कोई फिल्म साइन नहीं की है। इस फिल्म के बाद उन्होंने फिल्मों से ब्रेक ले लिया है। फिल्म जीरो बॉक्स-ऑफिस पर असफल साबित हुई थी। वहीं शाहरुख खान की लंबे से पर्दे से गैर मौजूदगी से उनके फैन्स भी काफी परेशान हो गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए शाहरुख खान को लेकर लगातार ट्वीट कर रहे हैं। 

फैंस सोशल मीडिया के जरिए शाहरख खान को ये बताना शुरू कर दिया है कि वह अपने सुपरस्टार को कितना मिस कर रहे हैं।  शाहरुख के फैन्स ने सोशल मीडिया पर #WeWantAnnouncementSRK को ट्रेंड कराना शुरू कर दिया है। इसके जरिए फैंस उनसे गुजारिश कर रहे हैं कि किंग खान जल्द अपनी नई फिल्म की घोषणा करें।

एक यूजर ने लिखा- खान साहन अब बहुत हुआ। मैंने जीरो के बाद अब तक फिल्म नहीं देखी है, आपके बिना कोई उत्साह नहीं बचा है। इसलिए अब आप जल्दी से नई फिल्म की घोषणा किजिए चाहे वो यशराज की धूम या फिर अटली कुमार की अगली फिल्म।

 

दूसरे यूजर ने लिखा-WeWantAnnouncementSRK@iamsrk, अगर आपने एक जनवरी को अनाउंस नहीं किया तो मैं सुसाइड कर लूंगा। मैं दोबारा कह रहा हूं शाहरुख खान। इसके अलावा एक और यूजर ने लिखा- प्लीज सर आपसे गुजारिश है, हम आपसे बहुत प्यार करते हैं। अल्लाह आपको सलामत रखें। बता दें कि फैंस शाहरुख को लेकर लगातार इस तरह के ट्वीट कर रहे हैं।

 

वहीं शाहरुख खान की आखिरी फिल्म जीरो को आनंद एल रॉय ने डायरेक्ट किया था। इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा मुख्य भूमिका में नजर आईं थी। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर