Suhana khan latest pic: दोस्‍तों संग मस्‍ती करते हुए वायरल हुईं सुहाना खान की फोटो, इस अंदाज में आईं नजर

Suhana khan latest pic: बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले अभि‍नेता शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की कुछ तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इन तस्‍वीरों में वह अपने दोस्‍तों संग नजर आ रही हैं।

suhana khan
suhana khan 

Suhana khan latest pic: बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले अभि‍नेता शाहरुख खान भले ही लंबे समय से चर्चा में नहीं हैं लेकिन उनकी बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया पर कुछ तस्‍वीरों की बदौलत सुर्खियों में आ गई हैं। सुहाना खान की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इन तस्‍वीरों में वह अपने दोस्‍तों संग मस्‍ती करती हुई नजर आ रही हैं। सुहाना खान के नाम से मौजूद एक सोशल मीडिया अकाउंट ने इन तस्‍वीरों को साझा किया है।

अमेरिका के न्‍यूयॉर्क विश्‍वविद्यालय से स्‍टडी कर रहीं सुहाना इन तस्‍वीरों में विदेशी दोस्‍तों के एक ग्रुप संग पोज दे रही हैं। इन तस्‍वीरों में वह काफी बोल्‍ड अंदाज में नजर आ रही हैं। उनकी अदा वाकई दिलकश है। सुहाना के प्रशसंकों की तादाद हजारों में है और वह इन तस्‍वीरों पर खूब प्‍यार लुटा रहे हैं। 

बता दें कि सुहाना समय समय पर अपनी तस्‍वीरें जारी करती रहती हैं। कुछ वक्‍त पहले पूल में मस्‍ती करते हुए उनकी कई तस्‍वीरें सामने आई थीं जो काफी वक्‍त तक मीडिया में छाई रही थीं। सुहाना खान के बॉलीवुड डेब्‍यू की चर्चा लंबे समय से है और फैंस को इस पल का बेसब्री से इंतजार है। 

सुहाना खान ने कुछ वक्‍त पहले मैगजीन के ल‍िए फोटोशूट कराया था जिसमें वह काफी स्‍टाइलिश नजर आई थीं। वहीं, कुछ समय पहले उनकी एक शॉर्ट फिल्म 'द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू' रिलीज हुई थी, जिसमें उनके किरदार को काफी सराहा गया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर