शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण ने ‘पठान’ की शूटिंग का फर्स्ट शेड्यूल किया कंप्लीट, जानिए कब शुरू होगा अगला शूट

Shah Rukh Khan-Deepika Padukone Pathan Film shooting: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की 'पठान' फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। यह फिल्म पिछले कई महीनों से चर्चा में बनी हुई है।

Shah Rukh Khan Deepika Padukone
शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण। 

मुख्य बातें

  • 'पठान’ की शूटिंग का फर्स्ट शेड्यूल हुआ पूरा
  • अगले शेड्यूल की शूटिंग विदेश में की जाएगी
  • फिल्म में शाहरुख, दीपिका. जॉन अब्राहम हैं

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने ‘पठान’ फिल्म की शूटिंग का फर्स्ट शेड्यूल पूरा कर  लिया है। शाहरुख ने शूटिंग का पहला शेड्यूल 20 दिन जबकि दीपिका ने 5 दिन में खत्म किया। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का शूट कुछ दिन पहले ही शुरू हुआ था। यह फ‍िल्‍म एक्‍शन से भरपूर होगी, जिसमें शाहरुख और दीपिका के साथ-साथ जॉन अब्राहम भी अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। शाहरुख और दीपिका फिल्म में जहां एजेंट की भूमिका निभा रहे हैं वहीं जॉन के रोल को लेकर अभी कोई स्पष्टता नहीं है।

Shah Rukh Khan

'पठान' का दूसरा शेड्यूल विदेश में शूट होगा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यशराज फिल्म्स प्रोडक्शन के तहत बनने वाली 'पठान' फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग 24 दिसंबर को पूर कर ली गई है। शाहरुख खान ने पहले शेड्यूल में लगभग 20 दिनों तक शूटिंग की। वहीं, दीपिका पादुकोण ने इस दौरान उन्हें करीब 5 दिनों के लिए ज्वाइन किया था हालांकि, जॉन अब्राहम ने फिल्म में अपने हिस्से की शूटिंग अभी शुरू नहीं  की है। बताया जा रहा है कि 'पठान' के अगले शेड्यूल की शूटिंग जनवरी, 2021 में शुरू होने की संभावना है। दूसरा शेड्यूल शेड्यूल संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में शूट किया जाएगा।

Salman Khan and Shah Rukh Khan

'पठान' में सलमान खान भी नजर आएंगे

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम के अलावा 'पठान' में सुपरस्टार सलमान खान भी नजर आएंगे। फ‍िल्‍म में सलमान कैमियो रोल में होंगे। सलमान ने पिछली बार शाहरुख की फिल्म 'जीरो' में कैमियो  रोल किया था। वह शाहरुख के साथ फिल्म में एक गाने में डांस करते नजर आए थे। बता दें कि शाहरुख की आखिरी बार बड़े पर्दे पर 'जीरो' फिल्म दिखाई दिए थे, जो साल 2018 में रिलीज हुई थी। फिल्म में अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ भी थीं। आनंद एल राय के निर्देशन में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास धमाल नहीं मचा पाई थी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर