Shabana Azmi ने साधा Kangana Ranaut पर न‍िशाना, कहा इस वजह से बेचैन रहती हैं एक्‍ट्रेस

Shabana Azmi on kangana ranaut : कंगना ने ज‍िस तरह बॉलीवुड पर अटैक क‍िया है, उसे देखते हुए शबाना आजमी ने अपना रिएक्‍शन द‍िया है। शबाना ने कंगना को एक सलाह भी दी है।

Shabana Azmi on kangana ranaut after thalaivi actress attacks on bollywood
Shabana Azmi and Kangana Ranaut 

मुख्य बातें

  • शबाना आजमी ने एक इंटरव्‍यू में कंगना पर वार किया है
  • शबाना ने कहा कि वह अपने झूठ की दुन‍िया में जीती हैं
  • शबाना ने कंगना को ये भी सलाह दी है क‍ि वो अपने अभ‍िनय पर ध्‍यान दें

लॉकडाउन का दौर बॉलीवुड के ल‍िए बेहद उथल पुथल वाला रहा। इस दौरान जहां कई एक्‍टर्स को हमने खोया, वहीं इंडस्‍ट्री भी कई मुद्दों पर बंटी हुई नजर आई। खासतौर पर 14 को सुशांत सिंह राजपूत के न‍िधन के बाद से तो इंडस्‍ट्री का एक द‍िन भी चैन से नहीं बीता है। वहीं कई बड़े स‍ितारों का नाम ड्रग केस में आने के बाद तो बॉलीवुड की परेशानी और भी बढ़ गई है। इसी बीच कंगना रनौत ने भी अपनी आवाज उठाई थी और बॉलीवुड पर कई बातों को लेकर उंगली उठाई थी। कंगना ने जहां इंडस्‍ट्री में नेपोट‍िज्‍म और मूवी माफ‍िया का मुद्दा उठाया था, वहीं बॉलीवुड में ड्रग्‍स के चलन को लेकर कई सनसनीखेज बातें भी कहीं थीं। उनकी बातों का जवाब शबाना आजमी ने एक इंटरव्‍यू में द‍िया है। 

मुंबई म‍िरर को द‍िए गए अपने इंटरव्‍यू में शबाना ने कहा है क‍ि ह‍िंदी फ‍िल्‍म इंडस्‍ट्री पर उंगली उठाना लोगों को बहुत आसान लगता है। लेक‍िन इंडस्‍ट्री को एक तबका क‍िसी साज‍िश के तहत ही निशाने पर ले रहा है। तमाम दूसरे महत्‍वपूर्ण मुद्दों से लोगों का ध्‍यान हटाने का ये एक तरीका है ताकि वे अर्थव्‍यवस्‍था, चीन के साथ बॉर्डर पर टेंशन, कोव‍िड केसेज और क‍िसानों के आंदोलन पर ध्‍यान न दे सकें। 

कंगना के बारे में क्‍या कहती हैं शबाना 
कंगना रनौत के लगातार आ रहे बयानों पर शबाना का कहना है क‍ि वह अपनी ही बनाई झूठी दुन‍िया में जीती हैं। उनका कहना है क‍ि उन्‍होंने इंडस्‍ट्री को फेम‍िन‍िज्‍म स‍िखाया, राष्‍ट्र भक्‍ति स‍िखाई। मुझे खुशी है क‍ि उन्‍होंने से खुलासे क‍िए क्‍योंक‍ि ये तो क‍िसी और ने नोट‍िस ही नहीं क‍िया था ! मुझे लगता है क‍ि कंगना को इस बात का डर है क‍ि कहीं वह खबरों से आउट न हो जाएं इसल‍िए सुर्ख‍ियों में रहने के ल‍िए वह कोई न कोई फ‍िजूल का बयान देती रहती है। मुझे लगता है क‍ि इन सब चीजों को छोड़कर कंगना को उस बात पर ज्‍यादा ध्‍यान देना चाह‍िए ज‍िसमें वह परफेक्‍ट हैं और वह है एक्‍ट‍िंग। 

जहां तक काम की बात है तो शबाना आजमी जल्‍द ही एक हॉरर मूवी काली खुई में नजर आएंगी। इसका टीजर हाल ही में र‍िलीज हुआ है और पसंद क‍िया जा रहा है। फ‍िल्‍म 30 अक्‍टूबर के नेटफ्ल‍िक्‍स पर र‍िलीज होगी। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर