Shabana Azmi Health Update:14 दिन बाद अस्पताल से घर वापस लौटी शबाना आजमी, शेयर की नई फोटो

Shabana Azmi Health Update: शबाना आजमी के सेहत को लेकर बड़ी खबर आई है। शबाना आजमी को हॉस्पिटल से डिसचार्ज कर दिया है। शबाना आजमी ने खुद सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी शेयर की है। जानिए क्या लिखा शबानी आजमी ने...

Shabana Azami
Shabana Azami 

मुख्य बातें

  • सड़क दुर्घटना के 14 दिन बाद शबाना आजमी अस्पताल से डिसचार्ज हो गई हैं।
  • शबाना आजमी ने खुद सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है।
  • शबाना आजमी का 18 जनवरी को मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर एक्सीडेंट हुआ था।

मुंबई. सड़क दुर्घटना में घायल हुई एक्ट्रेस शबाना आजमी को हॉस्पिटल से डिसचार्ज हो गई हैं। शबाना आजमी ने खुद सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है। आपको बता दें कि शबाना आजमी कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हुई थी।

शबाना आजमी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखा- 'मेरी सेहत की बेहतरी के लिए दुआ करने के लिए शुक्रिया। मैं वापस घर आ गई हूं। मैं टीना अंबानी और कोकिलाबेन अस्पताल का शुक्रिया अदा करती हूं। 

शबाना आजमी अपने ट्वीट में आगे लिखती हैं- 'हॉस्पिटल, डॉक्टर्स और नर्सिंग स्टाफ की टीम ने मेरी काफी अच्छे से देखरेख की। मैं आपकी एहसानमंद और शुक्रगुजार हूं। ट्वीट के साथ शबाना आजमी ने अपनी फोटो भी पोस्ट की है। 

18 जनवरी को हुआ था हादसा
शबाना आजमी का 18 जनवरी को मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर एक्सीडेंट हुआ था। उनकी कार की टक्कर एक ट्रक से हो गई थी। एक्ट्रेस जावेद अख्तर का बर्थडे मनाकर खंडाला की तरफ जा रही थीं। एक्सीडेंट के तुरंत बाद एमजीएम अस्पताल ले जाया गया था।

एमजीएम अस्पताल में सीटी स्कैन करने के बाद उन्हें कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल शिफ्ट कर दिया गया था। कोकिलाबेन अस्पताल में वह कुछ दिन आईसीयू में भी भर्ती रही थी। वहीं, शबाना आजमी के अमलेश कामत के खिलाफ खालापुर में शिकायत दर्ज कराई गई है।      

पीएम मोदी ने भी किया था ट्वीट
शबाना आजमी का हादसे के बाद पूरा शेड्यूल बिगड़ चुका है। इस घटना से पहले शबाना आजमी बुडापेस्ट में शूटिंग कर रही थीं। वहीं, इस दुर्घटना के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने भी ट्वीट कर उनके बेहतर स्वास्थय की दुआ मांगी थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

@azmishabana18 admitted to the hospital!

A post shared by Zoom TV (@zoomtv) on

शबाना आजमी को बचाने के लिए  महाराष्ट्र सिक्युरिटी फोर्स (एमएसएफ) के एक जवान ने उन्हें बचाने के लिए 2 किमी तक दौड़ लगा दी थी। हाल ही में इस जवान को लाइफ सेविंग फाउंडेशन ने सम्मानित किया गया था। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर