शराब मंगाने पर ऑनलाइन ठगी गईं Shabana Azmi, करण सिंंह ग्रोवर समेत ये सितारे भी हो चुके हैं फ्रॉड का शिकार

Shabana Azmi cheated in Online Fraud: बॉलीवुड अदाकारा शबाना आजमी ऑनलाइन ठगी का शिकार हो गई हैं। शराब की होम डिलिवरी करने वाली कंपनी ने पूरा पेमेंट लेने के बाद डिलिवरी नहीं की।

Shabana Azmi
Celebs who cheated Online 

मुख्य बातें

  • बॉलीवुड अदाकारा शबाना आजमी ऑनलाइन ठगी का शिकार हो गई हैं।
  • शबाना ने ऑनलाइन शराब ऑर्डर की थी, पेमेंट के बाद नहीं पहुंचा ऑर्डर।

Shabana Azmi cheated in Online Fraud: बॉलीवुड अदाकारा शबाना आजमी ऑनलाइन ठगी का शिकार हो गई हैं। शबाना आजमी ने अपने घर पर ऑनलाइन शराब मंगवाई थी लेकिन शराब की होम डिलिवरी करने वाली कंपनी ने पूरा पेमेंट लेने के बाद डिलि‍वरी नहीं की। इस बात की जानकारी खुद शबाना आजमी ने अपने ट्विटर अकाउंट के माध्‍यम से दी है। उन्‍होंने ट्वीट कर कंपनी के बारे में डिटेल शेयर की है और मुंबई पुलिस से इस धोखेबाज कंपनी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग भी की है।  

शबाना आजमी ने ट्वीट किया और लिखा- 'सावधान, मुझे इन लोगों ने ठग लिया है। इस कंपनी का नाम है लिविंग लिक्विड्ज। पूरा पैसा दे दिया था लेकिन ऑर्डर मेरे पास नहीं आया। अब इन्‍होंने मेरा फोन उठाना तक बंद कर दिया है।' इस ट्वीट में शबाना आजमी ने वो बैंक डिटेल भी शेयर की है जिसमें उन्‍होंने पैसा भेजा है। हालांकि उन्‍होंने यह नहीं बताया है कि कंपनी को उन्‍होंने कितना पेमेंट दिया। 

ये सितारे हो चुके हैं साइबर फ्रॉड का शिकार 

ऐसा नहीं है कि पहली बार शबाना आजमी ही ऑनलाइन ठमी का शिकार हुई हैं। पहले भी कई सितारे साइबर फ्रॉड झेल चुके हैं। अक्षय खन्‍ना, नरगिस फाखरी, करण सिंह ग्रोवर जैसे कई सितारे ऑनलाइन ठगे जा चुके हैं। इन सितारों ने भी सोशल मीडिया पर अपने साथ हुई ठगी की जानकारी दी थी।  ऑनलाइन सामान मंगाने में हल्‍की सी लापरवाही इन सितारों को भारी पडी है। 

ऐसे ठगे गए थे करण सिंह ग्रोवर 

कुछ ठगों ने करण सिंह ग्रोवर को करोड़ों की लॉटरी जीतने का ऑफर देकर लाखों रुपये का चूना लगा दिया था। करण सिंह ग्रोवर ने मुंबई पुलिस में ऑनलाइन ठगी की शिकायत दर्ज कराई थी और बताया था कि ऑनलाइन लॉटरी में इनामी राशि जीतने के बाद उन्होंने प्रॉसेसिंग फीस के रूप में उन्होंने सात लाख रुपये चुकाये। लेकिन बाद में करन को एहसास हो गया कि उन्हें उल्लू बनाया गया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर