Saroj Khan Hospitalised: सरोज खान को कराया गया अस्पताल में भर्ती, सांस लेने में आ रही दिक्कत, हुआ कोरोना टेस्ट

Saroj Khan After Breathing Issues Hospitalised in Mumbai: सरोज खान अस्पताल में भर्ती हैं। सांस लेने में आ रही परेशानी का सामना करने के बाद सरोज को बांद्रा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है...

Saroj Khan Bollywood dance Choreographer After Complaining Breathing Issues Hospitalised
सरोज खान।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सरोज खान को बांद्रा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
  • सरोज को सांस लेने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा था।
  • कुछ दिनों से सरोज खान को लगातार सांस लेने में समस्या आ रही थी।

साल 2020 एंटरटेनमेंट के लिए काफी कठिन रहा है। ऋषि कपूर, इरफान खान, वाजिद खान और सुशांत सिंह राजपूत सहित हमने 4 सबसे प्रतिभाशाली सितारों को खो दिया है। अब एक और खबर ने बॉलीवुड लवर्स को चिंता में डाल दिया है। जानकारी के मुताबिक वेटरन कोरियोग्राफर सरोज खान के फैन्स के लिए बुरी खबर है। सामने आई जानकारी के मुताबिक सरोज खान को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सांस लेने में आ रही परेशानी का सामना करने के बाद सरोज खान को बांद्रा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

पूरी दुनिया इस दौरान COVID 19 महामारी से जूझ रही है, ऐसे में कयास लगाए जा रहे थे कि क्या सरोज कोरोना वायरस से पीड़ित है? हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स में उन्हें कोविड-19 पीड़ित नहीं बताया जा रहा है। खुशी की बात यह है कि सूत्रों ने दावा किया कि सरोज का स्वास्थ्य बेहतर है और उन्हें जल्द ही छुट्टी मिलने की संभावना है।

सरोज खान के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया कि कुछ दिनों पहले सांस लेने की समस्या की शिकायत के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया था। हम चिंतित थे, लेकिन शुक्र है कि यह COVID-19 नहीं है। वह अब बेहतर महसूस कर रही हैं और कल छुट्टी होने की संभावना है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@sarojkhanofficial) on

2000 से ज्यादा गाने कोरियोग्राफ कर चुकीं सरोज खान
71 साल की सरोज खान पिछले 40 साल से फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। वह बॉलीवुड में दो हजार से भी ज्यादा गानों को कोरियोग्राफ कर चुकी हैं। उनका असली नाम निर्मला किशनचंद्र संधु सिंह नागपाल था। बंटवारे के बाद उनका परिवार भारत आ गया था। उन्होंने तीन साल की उम्र में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट श्‍यामा नाम से डेब्यू किया था। सरोज खान की शादी महज 13 साल की उम्र में हो गई थी। उन्होंने 43 साल के डांस मास्टर बी सोहनलाल से शादी करने के लिए इस्लाम कबूल कर लिया था। बी सोहनलाल की इससे पहले भी शादी हो चुकी थी, वह चार बच्चों के पिता थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर